Lakhisari CoronaVirus News : कोरोना का कहर जारी, 24 घंटे में एसएनसीयू की नर्स सहित 97 नए संक्रमित

Lakhisari CoronaVirus News कोरोना का कहर लखीसराय में जारी है। लखीसराय शहर 32 नए मरीज मिले हैं। इसमें 13 महिलाएं शामिल हैं। जिले में एक्टिव संक्रमित मरीजों की संख्या 472 पहुंच गई है। इसके बाद भी लोग लापरवाह दिख रहे हैं।

By Abhishek KumarEdited By: Publish:Sun, 18 Apr 2021 10:41 AM (IST) Updated:Sun, 18 Apr 2021 10:41 AM (IST)
Lakhisari CoronaVirus News : कोरोना का कहर जारी, 24 घंटे में एसएनसीयू की नर्स सहित 97 नए संक्रमित
Lakhisari CoronaVirus News : कोरोना का कहर लखीसराय में जारी है।

संवाद सहयोगी, लखीसराय। जिले में कोरोना का कहर जारी है। शनिवार को एक बार फिर कोरोना विस्फोट हुआ। अबतक का सबसे अधिक कोरोना के नए 97 संक्रमित मरीज मिले हैं। इसमें सदर अस्पताल लखीसराय स्थित एसएनसीयू में कार्यरत एक नर्स, पीएचसी हलसी में कार्यरत एक नर्स, किऊल रेलवे स्टेशन पर कार्यरत एक रेल कर्मी भी कोरोना के चपेट में आए हैं।

संक्रमित नए मरीजों में 32 सिर्फ नगर परिषद लखीसराय क्षेत्र के हैं जिनमें 13 महिलाएं संक्रमित हैं। शहर के पुरानी बाजार में नया टोला मोहल्ला हॉट स्पॉट बनता जा रहा है। शनिवार को इस मोहल्ले में 12 संक्रमित मरीज मिले हैं। उधर लखीसराय न्यायालय के दो कर्मी के संक्रमित होने के बाद शनिवार को भी कोर्ट बंद रहा। स्वास्थ्य विभाग की टीम ने मुख्यालय स्थित एक न्यायिक अधिकारी के सरकारी आवास पर जाकर कोरोना जांच के लिए कई लोगों का स्वाब लिया। उधर सदर अस्पताल में कोरोना जांच कराने वालों की भीड़ लगी रही। जिले में कुल संक्रमित एक्टिव मरीजों की संख्या बढ़कर 472 हो गई है। इसमें 471 संक्रमित होम आइसोलेट हैं। एक संक्रमित व्यक्ति को शनिवार की दोपहर सदर अस्पताल में भर्ती किया गया है।

ग्रामीण अंचलों में कहां-कहां मिले संक्रमित मरीज

जिले के सूर्यगढ़ा प्रखंड के रामपुर, माधोपुर, चकमस्कन, उरैन, कजरा, जकड़पुरा, सलेमपुर, बड़हिया नगर के वार्ड नंबर 11, जैतपुर, सदायबीघा, लखीसराय प्रखंड के महिसोना, खगौर, रेहुआ, किऊल रेलवे क्वार्टर के अलावे औरे, बिहरोरा, परसावां, बड़तारा गाव में कोरोना के नए मरीज मिले हैं। इन गांवों में पहले भी संक्रमित मरीज मिले हैं।

chat bot
आपका साथी