Bhagalpur Corona Update : JLNMCH में अबतक 51 मरीजों की मौत, संक्रमितों का आंकड़ा पहुंचा तीन हजार

Bhagalpur Corona Update जिले में अब तक तीन हजार कोरोना से संक्रमित मरीज मिले हैं। इनमें लगभग ढाई हजार लोग स्वस्थ होकर घर जा चुके हैं। 50 से ज्‍यादा लोग मारे जा चुके हैं।

By Dilip ShuklaEdited By: Publish:Wed, 05 Aug 2020 01:47 PM (IST) Updated:Wed, 05 Aug 2020 01:47 PM (IST)
Bhagalpur Corona Update : JLNMCH में अबतक 51 मरीजों की मौत, संक्रमितों का आंकड़ा पहुंचा तीन हजार
Bhagalpur Corona Update : JLNMCH में अबतक 51 मरीजों की मौत, संक्रमितों का आंकड़ा पहुंचा तीन हजार

भागलपुर, जेएनएन। Bhagalpur Corona Update : जिले में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा दिन प्रतिदिन बढ़ता जा रहा है। जिले में अब तक तीन हजार से ज्‍यादा लोग कोरोना वायरस से सक्रमित हो चुके हैं। हालांकि इसमें से ढाई हजार लोगों का उपचार हो गया। वे अभी स्‍वस्‍थ हैं। जिले में अब तक पचास से ज्‍यादा लोगों की मौत कोरोना वायसर के संक्रमण से हो गया। कोरोना के संदिग्‍ध मरीजों की जांच के बाद यह सिलसिला और बढ़ गया है। अब पहले से ज्‍यादा लोगों के जांच हो रहे हैं। मरीजों को कोबिड सेंटर में रखा जाता है। वहां की स्थिति ठीक नहीं है। बुधवार को 99 लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। लगातार बढ़ रहे कोरोना मरीजों से लोग दहशत में आ गए है। हाला‍ंकि लोग खुद यहां सतर्क नहीं रहते। शहर में भीड़ है। सड़क पर जाम है। दुकानें खोल दी गई। लोग बिना मास्‍क लगाए घूम रहे हैं। ऐसे में कोरोना पर कैसे नियंत्रण होगा।

जवाहरलाल नेहरू मेडिकल कॉलेज अस्पताल में मंगलवार को दो कोरोना मरीजों की मौत हो गई। सात घंटे में यह दूसरी मौत है। जिसमें से एक भागलपुर का तो दूसरा जमुई का है। भागलपुर के बहरपुरा निवासी 65 वर्षीय बुजुर्ग की मौत कोरोना वायरस के संक्रमण हो गया है। अस्पताल में अबतक 51 कोरोना मरीजों की मौत हुई है। बुखार ओर खांसी की शिकायत होने पर सोमवार को बरहपुरा के बुजुर्ग को अस्पताल के आईसीयू में भर्ती किया गया था। ऑक्सीजन का लेबल 65 फीसद था। शाम साढ़े पांच बजे उसकी मौत हो गयी। जमुई के मरीज को रविवार को गंभीर अवस्था मे भर्ती किया गया था। आईसीयू में सुबह करीब 10 बजे उसकी मौत हो गयी। इससे पहले सोमवार को बांका के अमरपुर की एक महिला की मौत हो गई थी। उनके पति की मौत कोरोना वायरस के संक्रमण के कारण अमरपुर रेफरल अस्पताल में हो गई थी। वो अमरपुर थाने के दारोगा थे।

chat bot
आपका साथी