Bhagalpur Corona News: जेएलएनएमसीएच में 24 घंटे में छह संक्रमितों की मौत, भागलपुर में अबतक 136 कोरोना संक्रमितों की हो चुकी है मौत

Bhagalpur Corona News भागलपुर में कोरोना से मौत का सिलसिला जारी है। गुरुवार को भी छह लोगों की मौत हो गई। वहीं अब तक यहां पर 136 मरीजों की मौत हो चुकी है। इससे हड़कंप मचा हुआ है।

By Abhishek KumarEdited By: Publish:Fri, 23 Apr 2021 09:41 AM (IST) Updated:Fri, 23 Apr 2021 09:41 AM (IST)
Bhagalpur Corona News: जेएलएनएमसीएच में 24 घंटे में छह संक्रमितों की मौत, भागलपुर में अबतक 136 कोरोना संक्रमितों की हो चुकी है मौत
Bhagalpur Corona News : भागलपुर में कोरोना से मौत का सिलसिला जारी है।

जागरण सवांददाता, भागलपुर!  जेएलएनएमसीएच में पिछले 24 घंटे में छह कोरोना संक्रमितों की मौत हो गई। इनमें तीन भागलपुर, दो बांका और एक खगडिय़ा के निवासी थे।

जिले में अबतक 136 संक्रमितों की मौत हो चुकी है।

शहर के मुंदीचक की 48 वर्षीय महिला को बुधवार को आइसोलेशन वार्ड में भर्ती किया गया था। गुरुवार को करीब दो बजे उनकी मौत हो गई। शाहकुंड प्रखंड के खैरा निवासी 70 साल की महिला को बुधवार को आइसोलेशन वार्ड में भर्ती किया, गुरुवार को साढ़े तीन बजे मौत हो गई। शामपुर निवासी 55 वर्षीय महिला को 20 अप्रैल को भर्ती किया गया, गुरुवार को देर रात उनकी मौत हो गई।

बांका जिले के लोगांय निवासी को अमरपुर अस्पताल से मायागंज अस्पताल रेफर किया गया। यहां गुरुवार की सुबह उनकी मौत हो गई। रजौन निवासी 35 वर्षीय युवक को गुरुवार को भर्ती किया गया। करीब एक बजे उसकी मौत हो गई। खगडिय़ा जिले के गोगरी जमालपुर के 60 वर्षीय बुजुर्ग को बुधवार को भर्ती किया गया थ, शाम करीब साढ़े चार बजे उनकी मौत हो गई।

गोपालपुर में जीएनएम सहित दो संक्रमित

संसू, नवगछिया : गोपालपुर प्रखंड में कोरोना का कहर लगातार जारी है। सीएचसी गोपालपुर की एक जीएनएम व सैदपुर के एक ग्रामीण एंटीजन किट से हुई जांच में कोरोना संक्रमित मिले। सीएचसी गोपालपुर में कई स्वास्थ्य कर्मियों के संक्रमित होने से हड़कंप मच गया है। प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारी डॉ. सुधांशु कुमार ने बताया कि कोरोना संक्रमित पाए गए मरीजों को होम आइसोलेशन में रखा गया है। उन्होंने बताया कि गुरुवार को 126 लोगों की जांच एंटीजन किट से तथा 80 लोगों की जांच आरटी-पीसीआर से की गई। वहीं, 200 लोगों को कोविशील्ड का टीका लगाया गया।

महाराष्ट्र आने वाले यात्रियों की हुई जांच

नवगछिया रेलवे स्टेशन पर दादर-गुवाहाटी एक्सप्रेस से आने वाले 44 यात्रियों की जांच स्टेशन पर प्रतिनियुक्त चिकित्सकों द्वारा की गई। स्टेशन अधीक्षक ने बताया कि यहां पर भागलपुर के लिए 30, पूर्णिया के लिए चार, गोंडा के लिए आठ एवं कटिहार के लिए दो यात्री दादर-गुवाहाटी एक्सप्रेस से आए हुए थे, जिनकी जांच कराने के बाद सभी की रिपोर्ट निगेटिव होने के कारण उन्हें अपने अपने गंतव्य की ओर रवाना कर दिया गया।

chat bot
आपका साथी