कोरोना की चपेट में जंक्शन, 35 रेलकर्मी संक्रिमत

कोरोना ने जंक्शन पर भी दस्तक दे दिया है। तीन दिनों में 35 रेलकर्मी चपेट में आ गए हैं। सभी रेल कर्मी होम आइसोलेट हैं। पहली लहर के अपेक्षा में दूसरी लहर में ज्यादा रेलकर्मी चपेट में आए हैं।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 19 Apr 2021 12:31 PM (IST) Updated:Mon, 19 Apr 2021 12:31 PM (IST)
कोरोना की चपेट में जंक्शन, 35 रेलकर्मी संक्रिमत
कोरोना की चपेट में जंक्शन, 35 रेलकर्मी संक्रिमत

भागलपुर। कोरोना ने जंक्शन पर भी दस्तक दे दिया है। तीन दिनों में 35 रेलकर्मी चपेट में आ गए हैं। सभी रेल कर्मी होम आइसोलेट हैं। पहली लहर के अपेक्षा में दूसरी लहर में ज्यादा रेलकर्मी चपेट में आए हैं। पिछले पांच दिनों में एक-एक कर सभी संक्रमित हुए हैं, इसमें एक रेलकर्मी की जान भी चली गई है। वहीं, भागलपुर में कार्यरत जमालपुर का रेलकर्मी ऑक्सीजन पर है। एक के बाद एक कर रेलकर्मियों के संक्रमित होने और होम आइशोलेशन मे रहने से रेलवे की मुश्किलें बढ़ सकती हैं। रेल परिचालन और मेंटेनेंस पर भी असर पड़ सकता है। कोरोना संक्रमितों में रेलवे यार्ड के 20 कर्मी, बुकिग व रिजर्वेशन के आठ समेत चार टीटीई शामिल हैं। इसके अलावा भी इलेक्ट्रिकल और मेंटेनेंस विभाग के कर्मी भी पॉजिटिव हुई है।

-----------------------

400 यात्रियों का सैंपल, 96 पॉजीटिव

जंक्शन पर रविवार को दिल्ली के अलावा मुंबई और सूरत से ट्रेन पहुंची। 400 यात्रियों की जांच हुई। इसमें 96 यात्रियों की रिपोर्ट पॉजिटिव निकला। सुबह सात बजे से रात नौ बजे के बीच में 400 यात्रियों का कोरोना जांच की गई। इसमें 96 यात्री कोरोना संक्रमित मिले। जांच किए गए यात्री पैसेंजर ट्रेनों के अलावा विक्रमशिला सूरत सहित अन्य ट्रेनों के थे। स्टेशन पर सुबह सात से एक बजे तक दो स्टॉल तथा दोपहर से देर शाम तक तीन स्टाल पर जांच की व्यवस्था की गई थी। पीरपैंती में 36 लोगों की हुई जांच, एक पॉजिटिव मिला संसू,पीरपैंती : पीरपैंती रेफरल अस्पताल में रविवार को 36 लोगों की कोविड जांच की गई, जिसमें सभी का आरटीपीसीआर जांच हेतु सैंपल लिया गया। सभी की एंटीजन जांच भी की गई। इसकी जानकारी देते हुए प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारी डॉ. सुकेश कुमार ने बताया कि जांच में बघुआ टोला में एक पॉजिटिव पाए गए हैं।

-------------------

320 लोगों को दिया गया कोविड का टीका।

संसू,पीरपैंती : रेफरल अस्पताल पीरपैंती में प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारी डॉ. सुकेश कुमार के नेतृत्व में स्वास्थ्य कर्मियों ने रविवार को कुल 320 लोगों को कोविड 19 का टीका लगाया। प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारी ने बताया कि रेफरल अस्पताल पीरपैंती के अलावा टोपरा टोला, ओलापुर, दौलतपुर, पचरूखी आदि जगहों पर कुल 320 लोगों को कोविड 19 का टीका लगाया गया।

chat bot
आपका साथी