Bhagalpur corona News : कोरोना से JLNMCH में 10 लोगों की मौत, भागलपुर के सात लोग शामिल

Bhagalpur corona News भागलपुर में कोरोना से मौत का सिलसिला जारी है। मंगलवार को जवाहर लाल नेहरू चिकित्‍सा महाविदयालय अस्‍पाताल में दस लोगों की इलाज के दोरान मौत हो गई। इसमें से सात लोग भागलपुर जिले के हैं।

By Abhishek KumarEdited By: Publish:Wed, 21 Apr 2021 05:14 PM (IST) Updated:Wed, 21 Apr 2021 05:14 PM (IST)
Bhagalpur corona News : कोरोना से JLNMCH में 10 लोगों की मौत, भागलपुर के सात लोग शामिल
Bhagalpur corona News : भागलपुर में कोरोना से मौत का सिलसिला जारी है।

जागरण सवांददाता, भागलपुर। मायागंज अस्पताल में मंगलवार को 10 लोगों की मौत कोरोना से हो गई। भागलपुर के सात, गोड्डा के एक, मुंगेर और बांका के एक-एक मरीज शामिल हैं। इनमे दो महिलाएं भी शामिल हैं। इनमे 19 वर्ष से लेकर 70 वर्ष के मृतक शामिल हैं। साथ ही भागलपुर के एक युवक को ग्लोकल अस्पताल ले जाने के दौरान रास्ते मे हो गयी।

भीखनपुर के 60 वर्षिय बुजुर्ग को 12 अप्रैल को अस्पताल में भर्ती किया गया था, उनकी मौत आइसोलेशन में हुई। भागलपुर चमेलिचक निवासी 70 वर्षीय को 15 अप्रैल को भर्ती किया गया। मंगलवार को मौत हो गयी। 55 वर्षिय व्यक्ति को 15 अप्रैल को भर्ती किया गया, वहीं नाथनगर निवासी को 18 अप्रैल को भर्ती किया गया, नाथनगर के 31 वर्षीय युवक को 18 अप्रैल को भर्ती किया गया, गोराडीह 70 वर्षिय महिला को 19 अप्रैल को भर्ती किया गया मंगलवार को मौत हो गयी। बांका अमरपुर के 20 अप्रैल को भर्ती किया गया, मुंगेर के 48 वर्षिय व्यक्ति को 19 अप्रैल को भर्ती किया गया, मंगलवार को मौत हो गयी।

कोरोना मरीजों के इलाज में कमी नहीं हो : आयुक्त

जागरण सवांददाता, भागलपुर : प्रमंडलीय आयुक्त वंदना किनी मंगलवार को मायागंज अस्पताल गयी और इलाजरत कोरोना मरीजो के बारे में जानकारी ली। उन्होंने अस्पताल अधीचक से कहा कि मरीजो के इलाज में कोई कमी नही हो। टीकाकरण केंद्र को भी देखा। साथ ही अपने रिश्तेदार को कोरोना वैक्सीन का टीका लगवाया।

डीएम भी ऑक्सीजन आपूर्ति के स्थल को देखा। मेडिसिन विभाग में ऑक्सीजन के प्रेशर की जांच की। कम हो रहे प्रेसर के लिए नया कंट्रोल पैनल लगाने का निर्देश दिया ताकि मरीजो को समुचित ऑक्सीजन मिलता रहे। उन्होंने कहा कि यह बराबर शिकायत मिलती है कि कोरोना मरीजो को समुचित ऑक्सीजन नही मिल रहा है। आगे से ऐसी शिकायत नही मिलनी चाहिये।

chat bot
आपका साथी