Banka: शादी के बाद भी महिला ने नहीं तोड़ा अपने प्रेमी से रिश्‍ता, पति के हुआ शक, फ‍िर पत्‍नी ने उठाया यह कदम

बांका में एक महिला ने अपने पति को छोड़कर फरार हो गया। वह अपने प्रेमी के साथ भाग गई। पति ने महिला ने कई आरोप लगाए हैं। पति ने कहा कि शादी के बाद भी लगातार वह अपने प्रेमी से बातचीत करता था।

By Dilip Kumar ShuklaEdited By: Publish:Fri, 11 Jun 2021 11:42 AM (IST) Updated:Fri, 11 Jun 2021 11:42 AM (IST)
Banka: शादी के बाद भी महिला ने नहीं तोड़ा अपने प्रेमी से रिश्‍ता, पति के हुआ शक, फ‍िर पत्‍नी ने उठाया यह कदम
शादी के बाद प्रेमी को साथ महिला भागी।

संवाद सूत्र, शंभूगंज (बांका)। शादी के महज एक माह के अंदर ही एक नवविवाहिता ने अपने पति को छोड़ प्रेमी का दामन थाम लिया । प्रेमी के प्यार के सामने पति के साथ सात जन्मों तक साथ - साथ रहने के लिए अग्नि के फेरे भी तब बेकार हो गए । जिसके बाद दोनों ने चलती ट्रेन में ही शादी कर इसकी वीडियो भी वायरल कर दिया। इस घटना के बाद पीड़ित पति किरणपुर गांव के सुमित सुमन ने थाना पहुंचकर पुलिस से इसकी शिकायत की है।

ज्ञात हो कि सुमित सुमन की शादी पिछले माह ही सुल्तानगंज थाना क्षेत्र के उदाहडीह गांव में अन्नु कुमारी से हुई थी। शादी के बाद अन्नु अपने ससुराल किरणपुर में पति के साथ रहने लगी। इसी बीच बराबर अन्नू को मोबाइल पर बात करते देख उसके पति जब भी पूछता था तो विवाहिता अपने भाई से बात करने की बात कहकर पल्ला झाड़ लेती थी। मंगलवार की रात ही अन्नू अपने पति सुमित सुमन को खाना पीना कराकर कमरे में भेज दिया। इसके बाद विवाहिता रात में ही चुपके से फरार हो गयी। कुछ देर बाद जब सुमित की नींद खुली तो पत्नी को बिस्तर पर न देख बेचैन हो उठा।

बुधवार सुबह काफी खोजबीन करने के बाद भी कोई पता नहीं चला। इसी बीच अन्नू ने अपने प्रेमी के साथ चलती ट्रेन में शादी का वीडियो वायरल कर दिया। अंत में पीड़ित मायूस होकर शिकायत करने थाना पहुंचे। पीड़ित ने अन्नू पर करीब दो लाख रूपये का जेवरात व 25 हजार नकदी लेकर भागने की बात कही है। पीड़ित सुमित सुमन ने उधाडीह गांव के आशू कुमार के खिलाफ थाना में शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस ने बताया कि मामले की जांच पड़ताल की जा रही है।

प्रेमी प्रेमिका ने  बताया कि वे दोनों साथ-साथ रहेंगी। दोनों के साथ जीने और साथ मरने की कसमें खायी है। दोनों को  कोई अलग नहीं कर सकता।

chat bot
आपका साथी