बांका में कट्टा, मास्केट और गोली के साथ तीन बदमाश गिरफ्तार, यहां पर धावा बोलने की थी तैयारी

बांका में देर रात पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है। पुलिस ने गोली और बंदूक के साथ तीन बदमाशों को गिरफ्तार किया गया है। ये लोग बड़ी घटना को अंजाम देने के फिराक में थे। गिरफ्तार बदमाशों में से एक पर पहले से हत्या का मुकदमा दर्ज है।

By Abhishek KumarEdited By: Publish:Wed, 13 Jan 2021 04:06 PM (IST) Updated:Wed, 13 Jan 2021 04:06 PM (IST)
बांका में कट्टा, मास्केट और गोली के साथ तीन बदमाश गिरफ्तार, यहां पर धावा बोलने की थी तैयारी
बांका में देर रात पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है।

जागरण संवाददाता, बांका। बड़ी घटना को अंजाम देने की योजना बनाते हुए तीन अपराधियों को टाउन थाना की पुलिस ने मंगलवार की देर रात थाना क्षेत्र के गौरीपुर गांव से गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार बदमाश के पास से पुलिस ने एक देसी कट्टा, मास्केट व तीन कारतूस सहित 11 हजार सात सौ रुपये नकद बरामद किया है। बुधवार को एसपी अरविंद कुमार गुप्ता ने इसकी जानकारी दी है।

दो दिन पूर्व पुलिस को मिली थी सूचना

उन्होंने बताया कि गिरफ्तार बदमाश गौरीपुर के कमल यादव के घर पर बड़ी घटना को अंजाम देने की फिराक में जुटे थे। इसकी जानकारी पुलिस को दो दिन पूर्व ही लग चुकी थी। टाउन थानाध्यक्ष सुबोध राव व एसआई राजेश यादव की अगुवाई में टीम गठित कर मंगलवार की देर रात कमल यादव के घर से पुलिस ने सिंगाजोर निवासी परमेश्वर यादव व हरिकिशोर यादव को गिरफ्तार करने में सफलता पाई। पुलिस ने तीनों बदमाश के पास से हथियार व नकदी भी बरामद किया है। एसपी ने बताया कि परमेश्वर यादव पर पहले से ही हत्या का मुकदमा दर्ज है। वो हाल के दिनों में जेल से जमानत पर निकला था। जेल से निकलने के बाद किसी घटना को अंजाम देने के लिए अपने साथियों के साथ तानाबाना बुन रहा था। पर इसके पहले ही सभी पुलिस के हत्थे चढ़ गए। सभी को पूछताछ के बाद पुलिस ने जेल भेज दिया है। साथ ही अन्‍य अपराधियों की भी पुलिस तलाश कर रही है। 

हाल के दिनों में बड़ गया है अपराध का ग्राफ

बांका में हाल के दिनों में अपराध का ग्राफ बढ़ गया है। इसको देखते हुए एसपी ने सख्त निर्देश दिए हैं। एसपी ने रात्रि गश्ति भी नियमित रूप से करने को कहा है। साथ ही फरार अपराधियों की धड़पकड़ के लिए भी लगातार अभियान चलाने का निर्देश दिया है। इसको लेकर लगाता छापेमारी की जा रही है।

chat bot
आपका साथी