फायरिंग, हथियार के बल आटो सवार यात्रियों को लूटने की कोशिश, दहशत

बेखौफ अपराधियों ने आटो पर सवार यात्रियों से हथियार के बल लूटने की कोशिश की। अपराधियों ने दहशत फैलाने के लिए हवा में फायरिंग भी की। साथ ही लूट का विरोध कर रही युवती के सिर पर पिस्तौल के बट से हमला कर बुरी तरह जख्मी कर दिया।

By Amrendra kumar TiwariEdited By: Publish:Fri, 26 Feb 2021 05:15 PM (IST) Updated:Fri, 26 Feb 2021 05:15 PM (IST)
फायरिंग, हथियार के बल आटो सवार यात्रियों को लूटने  की कोशिश, दहशत
एक ही परिवार के चार सदस्य जा रहे थे रिश्तेदार के घर, बदमाशों ने दहशत फैलाने के लिए चलाई गोली

जागरण संवाददाता, कटिहार । बलरामपुर थाना क्षेत्र के किरोरा रेलवे फाटक के समीप बाइक सवार दो बेखौफ अपराधियों ने आटो पर सवार यात्रियों से हथियार के बल लूट की कोशिश की। इस दौरान अपराधियों ने दहशत फैलाने के लिए हवा में फायङ्क्षरग भी की। साथ ही लूट का विरोध कर रही युवती के सिर पर पिस्तौल के बट से हमला कर बुरी तरह जख्मी कर दिया। पीडि़तों ने अपराधियों की पहचान कर ली है और इस संबंध में बलरामपुर थाना में प्राथमिकी भी दर्ज कराई है। पुलिस अपराधियों की गिरफ्तारी की प्रयास में जुट गई है। आटो पर सवार सभी यात्री एक ही परिवार के थे। इसमें तीन महिला ही थी। सभी पूर्णिया जिले के बायसी थाना क्षेत्र स्थित जी मिलिक टोला के रहने वाले हैं।

दशहत फैलाने के लिए बदमाशों ने हवा में की फायरिंग

इस संबंध में जख्मी युवती लवली निगम के आवेदन पर प्राथमिकी दर्ज की गई है। दर्ज प्राथमिकी में उसने कहा है कि वह अपने भाई और दो बहनों के साथ ऑटो से अपने रिश्तेदार के घर रासखोवा, पश्चिम बंगाल जा रही थी। किरोरा रेलवे फाटक के समीप मोटरसाइकिल पर सवार दो लोगों ने हथियार के बल ऑटो रुकवा ली और लूट की कोशिश करने लगे। इसका उन लोगों ने विरोध शुरु किया। दोनों ने अपने मुंह को कपड़े से ढक रखा था। विरोध करने पर एक बदमाश ने लवली निगम के सर पर बंदूक के बट से वार कर दिया।

हुई पहचान एक बदमाश गांव का ही निकला

इसी क्रम में एक अपराधी के मुंह से कपड़ा खुल कर गिर गया। वह अपराधी लवली के गांव का ही मु. आफताब निकला। वहीं दूसरा मु टुन्ना, ग्राम नुरकानी, थाना बायसी जिला पूर्णियां का निवासी बताया जा रहा है। दोनों की पहचान जाहिर होने पर एक ने दहशत फैलाने के लिए हवा में गोली चला दी। साथ ही घटना की जानकारी किसी को देने पर जान से मारने की धमकी देते हुए दोनों अपराधी भाग गए। बलरामपुर थानाध्यक्ष रूपक रंजन सिंह ने बताया कि पीडि़ता के आवेदन पर मामला दर्ज कर लिया गया है तथा पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है। जल्द ही अपराधियों को दबोच लिया जाएगा।  

chat bot
आपका साथी