Double murder Bhagalpur: पति और पत्‍नी की हत्‍या के बाद अब पुत्र को मार देने की मिल रही धमकी

भागलपुर के जगदीशपुर में बालेश्‍वर मंडल उनकी पत्‍नी इंदू देवी की अपराधियों ने हत्‍या कर दी थी। पुलिस मामले की जांच कर रही है। सात दिसंबर 2020 की रात बालेश्वर मंडल और 27 फरवरी को पत्नी इंदू को अपराधियों मार डाला थे।

By Dilip Kumar shuklaEdited By: Publish:Thu, 04 Mar 2021 01:39 PM (IST) Updated:Thu, 04 Mar 2021 01:39 PM (IST)
Double murder Bhagalpur: पति और पत्‍नी की हत्‍या के बाद अब पुत्र को मार देने की मिल रही धमकी
अपराधी मृतक के पुत्र गौतम को मार डालने की धमकी दे रहे हैं।

जागरण संवाददाता, भागलपुर। जगदीशपुर थाना क्षेत्र के वादे गांव में तीन माह के अंदर किसान बालेश्वर मंडल और उसकी पत्नी इंदू देवी की हत्याा की गुत्थी सुलझाने के लिए पुलिस एक नए बिंदु पर जांच टिका दी है। एसएसपी निताशा गुडिय़ा ने पीडि़त परिवार से जुड़े गोतिया, उसके रिश्ते-नाते की कुंडली खंगालने का भी निर्देश दिया है।

बेटे को भी मारने की दी है धमकी

जांच में उनके आपराधिक क्रियाकलापों की निगरानी कर तेजी से जांच का दायरा बढ़ाने को कहा है। सात दिसंबर 2020 की रात बालेश्वर की हत्या बाद पत्नी की हत्या और बेटे गौतम को भी मार डालने की धमकी बाद पुलिस हत्याकांड को उजागर करने के लिए छोटी-छोटी कड़ी जोडऩा शुरू कर दिया है। इलाके में मुखबिर भी छोड़े गए हैं। इसके पूर्व पुलिस पीडि़त परिवार की पृष्ठभूमि। बालेश्वर की संपत्ति और गांव में किसी से दुश्मनी जैसे तमाम बिंदुओं पर जांच में कोई नतीजा नहीं सामने आया।

कई बिंदुओं पर पुलिस कर रही है जांच

पुलिस जांच में उस परिवार का कोई आपराधिक अतीत भी सामने नहीं आया जिससे घटना में उनकी भूमिका रहीं थी? और उन्हें उसी वजह से हत्यारों ने निशाना बनाया हो ? ऐसा कोई तथ्य, सुराग या साक्ष्य सामने नहीं आया। इस बात के संकेत मिले हैं कि हत्या का ताना-बाना बुनने के पीछे कोई पारिवारिक सगा संबंधी की भूमिका इसके पीछे हो सकती है। इस बात की संभावना जताई जा रही है कि सनातन संस्कृति के विरुद्ध उसके किसी फरमान को बालेश्वर मंडल का परिवार मानने से इनकार कर दिया था।

बालू माफ‍िया पर शक

इलाके के लोग दबी जुबान से इस सच्चाई को कबूलते हैं लेकिन इलाके के बड़े बालू माफिया से जुड़ा मामला होने के कारण चुप्पी साध ले रहे हैं। पुलिस की तफ्तीश में इस बिंदु को भी जांच में शामिल कर तफ्तीश में तेजी लाने का निर्देश जगदीशपुर पुलिस को दिया गया है। वरीय अधिकारी भी जांच पर नजर रखे हुए हैं।

chat bot
आपका साथी