तस्करों की गिरफ्तारी को दरभंगा में पांच बार छापेमारी, नहीं मिली सफलता, मुंगेर में भारी मात्रा में हुआ था शराब बरामद

मुंगेर में ढाई माह पूर्व भारी मात्रा में शराब बरामद हुआ था। इस मामले में तस्करों की गिरफ्तारी के ल‍िए पुल‍िल पांच बार दरभंगा गई। पुल‍िस को अब तक कोई सफलता नहीं मिली है। ब‍िहार मेंं शराबबंदी है।

By Dilip Kumar ShuklaEdited By: Publish:Mon, 20 Sep 2021 09:54 AM (IST) Updated:Mon, 20 Sep 2021 09:54 AM (IST)
तस्करों की गिरफ्तारी को दरभंगा में पांच बार छापेमारी, नहीं मिली सफलता, मुंगेर में भारी मात्रा में हुआ था शराब बरामद
ब‍िहार में शराबबंदी के बावजूद भी शराब की तस्‍करी जारी है।

संवाद सूत्र, हवेली खडग़पुर (मुंगेर)। लगभग तीन माह पूर्व टेटिया बम्बर थाना क्षेत्र के पतघाघर चौक के समीप भारी मात्रा में शराब बरामद हुआ था। शराब तस्करों के विरुद्ध पुलिस पदाधिकारियों ने दरभंगा जिला जाकर गिरफ्तारी को लेकर दबिश बढ़ा दी है। लगातार हो रही छापेमारी के कारण चिन्हित तस्कर घर छोड़कर फरार हैं। पुलिस पदाधिकारियों की टीम की ओर से विगत तीन माह के भीतर आरोपितों के गांव में लगभग पांच बार छापेमारी कर चुके है, लेकिन हर छापेमारी में पुलिस पदाधिकारियों को निराशा हाथ लग रही है। मामले को लेकर मुंगेर कोर्ट से तीन तस्करों के विरुद्ध गिरफ्तारी वारंट जारी गया है। इसी वारंट को लेकर हवेली खडग़पुर थाना के पुलिस पदाधिकारी दरभंगा जिला के बिशनपुर थाना क्षेत्र के रामपुरडीह गांव में छापेमारी की, लेकिन तस्करों का नेटवर्क इतना मजबूत है कि मुंगेर पुलिस पदाधिकारियों की टीम दरभंगा आने की भनक मिलते ही सभी गांव छोड़कर फरार हो जाते हैं। परिणाम स्वरूप पुलिस पदाधिकारियों को सफलता हाथ नहीं लग पा रही है। इसी क्रम में गिरफ्तारी न होने पर पुलिस पदाधिकारियों की टीम शुक्रवार को भी वापस बैरंग लौट गई है।

कब हुआ था शराब बरामद

11 जून को टेटिया बम्बर थाना पुलिस ने क्षेत्र के पतघाघर चौक के समीप एक ट्रक से 489 कार्टून विदेशी शराब बरामद की थी। पुलिस के आने की भनक मिलते ही कारोबारी ट्रक छोड़कर फरार हो गया था।

कहते हैं पुलिस पदाधिकारी

टेटिया बम्बर थाना क्षेत्र से बरामद हुए भारी मात्रा में शराब मामले में तीन लोगों के विरुद्ध वारंट जारी हुआ है। पुलिस पदाधिकारियों की टीम दरभंगा गई थी, लेकिन सभी आरोपित घर से फरार हैं। गिरफ्तारी को लेकर लगातार छापेमारी अभियान जारी रहेगा। - नईमुद्दीन, इस्पेक्टर, हवेली खड्गपुर

chat bot
आपका साथी