जमुई में फिर एक बच्चे की हत्या, आठ वर्षीय बालक को गला रेतकर मार डाला

जमुई में तंत्र साधक ने अपनी सिद्धि के लिए एक आठ वर्षीय बच्चे की बलि चढ़ा दी। बच्चे की पहचान मिथुन कुमार के रूप में हुई है। बच्चे का अपहरण करने के बाद जंगल में उसकी हत्या कर दी गई।

By Dilip Kumar ShuklaEdited By: Publish:Wed, 04 Aug 2021 10:57 AM (IST) Updated:Wed, 04 Aug 2021 10:57 AM (IST)
जमुई में फिर एक बच्चे की हत्या, आठ वर्षीय बालक को गला रेतकर मार डाला
जमुई में फिर एक बच्चे की हत्या, आठ वर्षीय बालक की गला रेतकर मार डाला

संवाद सूत्र, झाझा (जमुई)। झाझा थाना के चाय गांव में 25 वर्षीय युवक ने अपनी सिद्धि के लिए एक आठ वर्षीय बच्चे की बलि चढ़ा दी। बच्चे की पहचान मंगरु दास के पुत्र मिथुन कुमार के रूप में हुई है। पहले बच्चे का अपहरण किया उसके बाद जंगल मे ले जाकर हत्या कर दी। आरोपित युवक मृतक बच्चे का पड़ोसी है। पुलिस ने जंगल से बच्चे का शव, मोटरसाइकिल तथा खून से सना कपड़ा बरामद करने के साथ आरोपित युवक को गिरफ्तार कर लिया है। बताया जाता है कि चाय रविदास टोला के मंगरु दास के पुत्र मिथुन कुमार को पड़ोसी लाटो दास घुमाने के बहाने मोटरसाइकिल पर बिठा लिया ओर गांव में घुमाते हुए नदी के रास्ते लोगाय जंगल ले गया।

जहां उसने तेज हथियार से मिथुन की गला रेत कर हत्या कर दी ओर शव को जंगल में छोड़ घर चला आया। देर शाम तक मिथुन घर नहीं लौटा तो स्वजन बच्चे की खोज करने लगे। लाटो से ग्रामीणों ने पूछताछ किया परंतु वह कुछ भी बताने को तैयार नहीं हुआ। आठ बजे स्वजनों ने घटना की जानकारी झाझा पुलिस को दी। पुलिस दलबल के साथ गांव पहुंच आरोपित युवक को गिरफ्तार कर किया। कड़ाई से पुलिस ने पूछताछ किया तब लाटो ने बताया कि हमारे शरीर पर देवता का वास रहता है। प्रभु ने कहा कि अगर एक बच्चे की बलि दोगे तो ओर शक्तिशाली हो जाओगे। उसी बात में आकर देवता के आदेश का पालन किया।

थानाध्यक्ष राजेश शरण ने बताया कि मृतक के शव को देर रात जंगल से बरामद किया गया है। अंधविश्वास में आकर आरोपित युवक ने बच्चे की हत्या कर दी। शव को पोस्टमाटम के लिए जमुई भेजा जा रहा है। इधर, मुखिया मुन्नी देवी ने मृतक के स्वजन को कबीर अंत्योष्टि योजना के तहत तीन हजार रुपये की राशि दिया। मिथुन की मौत से उसके घर में कोहराम मचा है। मां रमणिया देवी सहित अन्य स्वजन का रो रो कर बुरा हाल था।

chat bot
आपका साथी