और ये पावरी हो रही है! जमुई में दारोगा जी ने जमकर खाया लजीज पकवान, पेशी के लिए गए कैदी की कटी जेब

फोटो देखिए खाना है दारोगा जी हैं कैदी हैं और इनकी पावरी हो रही है। मामला कैदी के लिए पेशी के लिए दारोगा जी के साथ निकले कैदी से जुड़ा है। कैदी भी लजीज भोजन की डिमांड करता दिखाई दिया। इसके बाद उसकी जेब कट गई।

Shivam BajpaiPublish:Fri, 03 Dec 2021 07:18 AM (IST) Updated:Fri, 03 Dec 2021 07:18 AM (IST)
और ये पावरी हो रही है! जमुई में दारोगा जी ने जमकर खाया लजीज पकवान, पेशी के लिए गए कैदी की कटी जेब
और ये पावरी हो रही है! जमुई में दारोगा जी ने जमकर खाया लजीज पकवान, पेशी के लिए गए कैदी की कटी जेब

संवाद सूत्र, बरहट (जमुई) : कैदी का नाम और पता तो मालूम नहीं, लेकिन खाना सबों ने खाया और जेब कैदी की कटी। उक्त कैदी को पुलिस टीम भागलपुर से बिहारशरीफ के न्यायालय में पेशी को लेकर जा रही थी। कैदी हत्या के किसी मामले में भागलपुर केंद्रीय कारा में कैद है। बिहार शरीफ में तारीख थी। इसी के लिए ले जाया जा रहा था। रास्ते में भूख लगना लाजिमी था। भूख लगी तो जमुई के एक लाइन होटल पर पुलिस वालों की लापरवाही खुलकर सामने आई। यहां कैदी को यूं ही छोड़ दिया गया और अधिकारी से लेकर जवान तक खाने में मशगूल हो गए।

बात वहीं नहीं थमी बल्कि खाने का बिल भी कैदी ने ही भुगतान किया। इस दौरान कैदी ने लौटती में होटल वालों से मकुनी लिट्टी खिलाने की इच्छा जताई। होटल संचालक ने लाचारी व्यक्त की। तो फिर पराठा और आलू गोभी की सब्जी का आर्डर दे गया। लौटती में पराठा सब्जी खाया अथवा नहीं यह तो वही जाने, लेकिन बिहार पुलिस की जो लापरवाही और चेहरा दिखी, वह निश्चित तौर पर बेहतर नहीं कहा जा सकता है। - कैदी लेकर भागलपुर से बिहार शरीफ को निकली थी पुलिस की टीम - जमुई के एक होटल में खाया खाना, कैदी ने किया भुगतान

मलयपुर पुलिस ने बालू लदा ट्रक को किया जब्त

संवाद सूत्र, बरहट(जमुई): मलयपुर पुलिस ने एसपी पीके मंडल के निर्देश पर कटौना बायपास मोड़ के पास बिना चालान का अवैध बालू लदा एक ट्रक को चालक व उपचालक के साथ जब्त किया है। चालक की पहचान नवादा जिला के रजौली थाना क्षेत्र अंतर्गत खुशियाल गांव निवासी पप्पू यादव व भीम यादव के रूप में हुई है। ट्रक नवादा से बालू लेकर सहरसा सुपौल की ओर जा रहा था।

बताया जाता है कि बुधवार की देर शाम मलयपुर थाना के एएसआइ कैलाश पासवान के नेतृत्व में पुलिस कटौना बायपास मोड़ के समीप वाहन चेकिंग अभियान चला रही थी। इसी बीच जमुई की ओर से ओवरलोड बालू लदा ट्रक गुजरा। ओवरलोड बालू देखकर पुलिस ने गाड़ी को रोका तथा कागजात की मांग करने पर चालक ने बालू का कोई चालान नहीं दिया। पुलिस ने गाड़ी को अपने कब्जे में लेकर चालक तथा उपचालक को भी कब्जे में ले लिया। पूछताछ के दौरान चालक ने स्वीकार किया कि बिना चालान का चोरी-छिपे बालू उठाव कर सहरसा, सुपौल ले जाकर बेचा करता था। मलयपुर थानाध्यक्ष विजय कुमार ने बताया कि एसपी प्रमोद कुमार मंडल के निर्देश पर ट्रक को चालक व उपचालक के साथ जब्त कर खनन अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर गिरफ्तार दोनों आरोपित को जेल भेज दिया गया है।