...पहले हबीबपुर चौक स्थित एटीएम को बनाया था चोरों ने निशाना

मोजाहिदपुर और हबीबपुर में गैस कटर से एटीएम काटने वाले अपराधियों का सुराग पुलिस को मिला है। लेकिन अब तक पुलिस गिरोह में शामिल अपराधियों की पहचान नहीं कर पाई है।

By Dilip ShuklaEdited By: Publish:Fri, 14 Dec 2018 04:15 PM (IST) Updated:Fri, 14 Dec 2018 04:15 PM (IST)
...पहले हबीबपुर चौक स्थित एटीएम को बनाया था चोरों ने निशाना
...पहले हबीबपुर चौक स्थित एटीएम को बनाया था चोरों ने निशाना

भागलपुर (जेएनएन)। शहर में एक ही रात दो एटीएम को चोरों द्वारा निशाना बनाने मामले की जांच में पुलिस जुट गई है। पुलिस को जांच में जानकारी मिली है कि चोर गिरोह ने पहले हबीबपुर चौक स्थित बैंक ऑफ इंडिया के एटीएम को गैस कटर से काटकर चोरी का प्रयास किया था। जब वे लोग सफल नहीं हुए तो उन लोगों ने मोजाहिदपुर के मिरजानहाट रोड स्थित एसबीआइ के एटीएम को गैस कटर से काटकर 20 लाख 60 हजार रुपये निकाल लिए। गौरतलब है कि मोजाहिदपुर में एसबीआइ का एटीएम काटकर 20 लाख 60 हजार रुपये चोरों ने उड़ा लिया। जबकि हबीबपुर चौक पर चोरों ने बैंक ऑफ इंडिया के एटीएम को काटकर चोरी का असफल प्रयास किया था।

पुलिस को मिला है सुराग

मोजाहिदपुर और हबीबपुर में गैस कटर से एटीएम काटने वाले अपराधियों का सुराग पुलिस को मिला है। लेकिन अब तक पुलिस गिरोह में शामिल अपराधियों की पहचान नहीं कर पाई है। गुरूवार को बैंक के तकनीकी एक्सपर्ट की टीम ने एटीएम में लगे सीसीटीवी के हार्ड डिस्क की मदद से संदिग्धों के चेहरे का फोटो पुलिस को सौंप दिया है। लेकिन चोरों ने अपने चेहरे पर नकाब लगाया हुआ है। एक्सपर्ट से सिटी डीएसपी राजवंश सिंह ने भी मुलाकात की। उन्होंनें बैंक के तकनीकी एक्सपर्ट को और कई तरह के निर्देश दे, कुछ फोटो की मांग की है। ताकि अपराधियों की धरपकड़ में आसानी हो सके।

कई बिंदुओं पर चल रहा है अनुसंधान

एटीएम काटकर चोरी करने मामले में पुलिस कई बिंदुओं पर जांच कर रही है। पुलिस एटीएम में नकद डालने वाले और मेटनेंस कंपनी के कुछ लोगों से भी संदेह के आधार पर पूछताछ कर सकती है। इस लेकर मोजाहिदपुर इंस्पेक्टर अमर विश्वास ने एजेंसी से संपर्क कर गार्ड समेत अन्य कर्मियों का नाम, पता समेत अन्य ब्यौरा मांगा है। पुलिस को आशंका है कि इस गिरोह में शामिल अपराधियों का कनेक्शन कहीं ना कहीं संबंधित एजेंसी के पूर्व कर्मियों से जुड़ा हो सकता है। हालांकि पूरी जांच के बाद ही मामला सामने आ पाएगा।

chat bot
आपका साथी