Amazing Love Story: फ्री फायर के आक्रामक खिलाड़ी को दिल दे बैठी छत्तीसगढ़ की नाबालिग बच्ची, जमुई पहुंच रचाई शादी

Amazing Love Story अरे तुम तो बहुत अच्छा फ्री फायर (Free Fire Game) खेलते हो। तुम भी तो अच्छा खेलती हो बस इन्हीं बातों के साथ फ्री फायर के आक्रामक खिलाड़ी की प्रेम कहानी शुरू हुई। छत्तीसगढ़ की लड़की जमुई के युवक की ऐसी दिवानी हुई कि बिहार आ पहुंची।

Shivam BajpaiFri, 26 Nov 2021 02:00 PM (IST)
जमुई के चंदन की हुई छत्तीसगढ़ की रानी ठाकुर।

संवाद सहयोगी, जमुई। वैसे तो मोबाइल गेम जैसे पब जी ने भारत समेत कई देशों में लोगों की मानसिक स्थिति को ठेस पहुंचाई। कइयों की जानें गई और अंत में इसे भारत से बैन कर दिया गया। लेकिन इन दिनों फ्री फायर गेम का क्रेज लोगों में किस कदर बढ़ा है इसकी तस्दीक जमुई से सामने आई Amazing Love Story कर रही है। यहां पहुंची छत्तीसगढ़ की लड़की ने फ्री फायर (Free Fire Game) के आक्रामक खिलाड़ी से शादी कर ली। खेल-खेल में दिल ऐसे मिले कि एक साल तक दोनों के बीच खूब बातें हुईं और फिर प्यार हो गया। 

मोबाइल गेम फ्री फायर खेलते-खेलते छतीसगढ की युवती और जमुई के युवक से दिल मिल गए। फिर नंबर का आदान प्रदान हुआ। एक साल तक प्रेम वार्तालाप के बाद प्रेमिका जमुई अपने प्रेमी के पास पहुंच गई। युवक के पिता ने दोनों की शहर के पंच मंदिर में शादी रचा दी। इस दौरान स्थानीय लोगों की काफी भीड़ लगी रही। इस विवाह को देखने के लिए कई जगहों से लोग इकट्ठे हुए थे।

दरअसल, नाबालिग लड़की छत्तीसगढ़ के महासमुन जिला की बताई जाती है। फ्री फायर गेम खेलने के दौरान शहर के रजा नगर मुहल्ला निवासी दिनेश हरिजन के पुत्र चंदन कुमार को तकरीबन एक वर्ष पहले उससे मुलाकात हुई थी। इस दौरान दोनों में बातें होने लगी और गेम पर ही मोबाइल नंबर एक दूसरे के बीच शेयर हो गया। फिर व्हाट्सएप और मोबाइल पर बातें होने लगी।

-खेल-खेल में मिले दिल, छतीसगढ से जमुई पहुंच प्रेमिका ने रचाई शादी -फ्री फायर गेम के दौरान दोनों में हुआ था प्यार -युवक के स्वजन ने पंचमंदिर में विधि विधान के साथ कराई शादी

इस दौरान दोनों का प्यार परवान चढ़ा और लड़की ने चंदन से शादी करने की ठान ली। लड़की छत्तीसगढ़ से सीधा जमुई लड़के पास पहुंच गई। इस दौरान लड़के के स्वजन भी दहशत में आ गए फिर स्वजन द्वारा ही पंचमंदिर में दोनों की शादी करवा दी गई। लड़के पिता ने युवती को बहू के रूप में स्वीकार कर धूम-धाम से शादी करवा दी।

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

Tags
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.