प्रेमिका के साथ मिलकर पत्नी को पीट-पीटकर उतारा मौत के घाट, बिहार के अररिया में सनसनीखेज वारदात

बिहार के अररिया से एक सनसनीखेज वारदात सामने आ रही है। यहां पति ने प्रेमिका के साथ मिलकर अपनी पत्नी की पीट-पीटकर हत्या कर दी और शव को खेत में फेंक दिया। मामले के बाद से इलाके में सनसनी का माहौल है।

By Shivam BajpaiEdited By: Publish:Mon, 20 Sep 2021 05:22 PM (IST) Updated:Mon, 20 Sep 2021 05:22 PM (IST)
प्रेमिका के साथ मिलकर पत्नी को पीट-पीटकर उतारा मौत के घाट, बिहार के अररिया में सनसनीखेज वारदात
बिहार के अररिया में दो बच्चों की मां को पति ने पीट-पीटकर उतारा मौत के घाट

संवाद सूत्र, रेणुग्राम (अररिया)। फारबिसगंज प्रखंड के सिमराहा थाना क्षेत्र स्थित खवासपुर पंचायत के चकरघट्टा वार्ड नंबर नौ में रविवार की देर संध्या पति ने प्रेमिका के साथ मिलकर पत्नी की पीट-पीटकर हत्या कर खेत में फेंक दिया। मृतका का नाम पिंकी देवी (35) है। ग्रामीणों की सूचना पर घटना स्थल पर पहुंचे सिमराहा थाना अध्यक्ष साजिद आलम ने छानबीन कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए मृतका के पति श्रवण सिंह एवं उसकी प्रेमिका जमुनी देवी को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।

मौके पर मौजूद मृतका के 12 वर्षीय पुत्री मनीषा कुमारी ने पुलिस को बताया कि उनकी मां को उनके पिता श्रवण सिंह और जमुनी देवी ने मिलकर मारा तथा खेत पर ले जाकर फेंक कर भागने लगा तो वह चिल्लाई। जिसे सुनकर आसपास के लोग जमा हो गए। इस संबंध में मृतका के भाई ताराबाड़ी निवासी बिनोद सिंह के फर्द बयान पर स्थानीय थाना में केस दर्ज की गई है।

यह भी पढ़ें: सिक्कों की खोज में दिनभर मासूम लगाते हैं गोता, भागलपुर के गंगा घाट पर भी जारी है ये 'परंपरा'

फर्द बयान में बताया गया है कि करीब 13 वर्ष पूर्व उनकी बहन की शादी चकरघट्टा में श्रवण सिंह से हुई थी। उनके दो बच्चे भी हैं। शादी के पांच साल बाद ही उनकी बहन के साथ मारपीट की जाती थी। जिसको लेकर पूर्व में पंचायत भी हुई थी। उन्होंने बताया कि तीन वर्ष से उनके जीजा (बहनोई) का अवैध संबंध गांव की ही एक महिला दुखनी देवी उर्फ जमुनी देवी के साथ था। इसी अवैध संबंध के कारण घर में उसकी बहन को बराबर मारपीट करता था। मृतका को एक 12 वर्षीय पुत्री एवं एक दो पुत्र हैं। घटना को लेकर गांव में कोहराम मचा है। आसपास चर्चा तेज हो गई है। सभी यही कह रहे हैं कि भला ऐसा कौन कर सकता है।

chat bot
आपका साथी