पंचायत चुनाव में मां को मिली हार तो बेटे ने सल्फास खाकर दे दी जान, बिहार के लखीसराय की घटना

बिहार में पंचायत चुनाव हारने पर एक युवक ने जहर खा लिया। जिससे उसकी मौत हो गई। घटना लखीसराय जिले का है। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंच कर पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

Abhishek KumarPublish:Fri, 29 Oct 2021 01:28 PM (IST) Updated:Fri, 29 Oct 2021 01:28 PM (IST)
पंचायत चुनाव में मां को मिली हार तो बेटे ने सल्फास खाकर दे दी जान, बिहार के लखीसराय की घटना
पंचायत चुनाव में मां को मिली हार तो बेटे ने सल्फास खाकर दे दी जान, बिहार के लखीसराय की घटना

जागरण संवाददाता, लखीसराय। जिले के चानन प्रखंड में पंचायत चुनाव परिणाम के बाद कतिपय पंचायतों में तनाव की स्थिति बनी हुई है। लाखोचक में जहां गोलीबारी की घटना के बाद विजेता और पराजित मुखिया समर्थकों के बीच तनाव है वहीं चुनाव में वार्ड सदस्‍य पद पर मां को मिली हार से डिप्रेशन में आकर एक युवक ने सल्फास की गोली खाकर अपनी जान दे दी है।

वार्ड सदस्‍य पद पर दीपक ने भरा था पर्चा 

मिली जानकारी के अनुसार चानन प्रखंड की लाखोचक पंचायत के वार्ड संख्या सात से दीपक कुमार की मां वार्ड सदस्य पद के लिए चुनाव लड़ी थी। 26 अक्टूबर को हुई मतगणना में दीपक कुमार की मां चुनाव हार गई। दीपक के पिता ने बताया कि चुनाव में मिली हार से दीपक काफी डिप्रेशन में आ गया। वह काफी तनाव में रहने लगा। 28 अक्टूबर को दीपक अपने स्वजनों को बिना बताए सल्फास की गोली खा ली।

स्‍वजनों ने इलाज के लिए अस्‍पताल में कराया भर्ती 

जहर खाने के कुछ देर बाद उसकी तबीयत काफी बिगड़ने लगी। लेकिन कुछ देर तक स्‍वजन को इस बारे में जानकारी नहीं मिली। लेकिन जब तबीयत ज्‍यादा खराब होने लगा तो इसके बाद स्वजन दीपक को लखीसराय स्थित एक निजी क्लीनिक में भर्ती कराया लेकिन गुरुवार देर रात दीपक की मौत हो गई। शुक्रवार की सुबह घटना की जानकारी दीपक के पिता संजीवन मोदी ने लखीसराय थाना को दी। इसके बाद पुलिस ने इस मामले में यूडी केस दर्ज कर लिया है।

तरह तरह की हो रही चर्चा 

थानाध्यक्ष राकेश कुमार ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया की दीपक पंचायत चुनाव हारने के बाद सल्फास की गोली खाया था जिसकी इलाज के दौरान मौत हो गई। शव का पोस्मार्टम कराकर स्वजन को सुपुर्द कर दिया गया है। वहीं, चुनाव में मिली हार से डिप्रेशन में आकर जहर खाने की घटना को लेकर तरह तरह की चर्चा हो रही है।