Accident on Jamui-Sikandra Road: दो आटो में भीड़त, CDPO कार्यालय के बड़ा बाबू की मौत, 15 घायल

जमुई-सिकंदरा मुख्‍य मार्ग पर गुरुवार की शाम दो आटो के बीच टक्‍कर हो गई। इसमें 15 लोग जख्‍मी हो गए जबकि एक की मौत हो गई। मृतक सीडीपीओ आफ‍िस में तैनात बड़ा बाबू थे। स्‍थानीय लोगों ने बताया कि...!

By Abhishek KumarEdited By: Publish:Thu, 23 Sep 2021 07:58 PM (IST) Updated:Thu, 23 Sep 2021 07:58 PM (IST)
Accident on Jamui-Sikandra Road: दो आटो में भीड़त, CDPO कार्यालय के बड़ा बाबू की मौत, 15 घायल
जमुई-सिकंदरा मुख्‍य मार्ग पर गुरुवार की शाम दो आटो के बीच टक्‍कर हो गई।

संवाद सहयोगी, जमुई। अगहरा गांव के समीप दो ऑटो के बीच हुई भिड़ंत में डेढ़ दर्जन लोग घायल,एक व्यक्ति की मौत हो गई। जमुई- सिकंदरा मुख्य मार्ग पर अगहरा गांव के समीप गुरुवार की देर शाम तेज रफ्तार दो आटो वाहन के बीच आमने-सामने भिड़ंत हो गई। जिससे दोनों आटो वाहन पलट कर बुरी तरह दुर्घटनाग्रस्त हो गई। इस दुर्घटना में दोनों आटो पर सवार तकरीबन डेढ़ दर्जन लोग घायल हो गए।

जबकि जमुई सीडीपीओ कार्यालय के बदाबाबू की इलाज के दौरान मौत हो गई। घायलों में 11 लोगों को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया जबकि अन्य लोगों का इलाज एक निजी क्लीनिक में चल रहा है। सदर अस्पताल में इलाजरत घायलों की पहचान शेखपुरा जिले के सहसरामा गांव निवासी संदीप बिहारी, सिकंदरा थाना क्षेत्र के लोसियानी गांव निवासी दौलती देवी, रेखा देवी, रंजू देवी, पूनम देवी, चारण गांव निवासी रुक्मणि देवी, निशा देवी, लखीसराय जिले के हलसी थाना क्षेत्र अंतर्गत मोहद्दी गांव निवासी ऋतु कुमारी, अनिल कुमार,नगर परिषद क्षेत्र के कृष्णपट्टी मुहल्ला निवासी कुंती देवी और जीविका के पद पर कार्यरत रूबी देवी के रूप में हुई है।

जबकि मृतक की पहचान सीडीपीओ कार्यालय के बड़ा बाबू मेवालाल पासवान के रूप में हुई है। मृतक पटना के धनरुआ इलाके के रहने वाले हैं।जानकारी के मुताबिक सवारी भरी एक आटो जमुई की से सिकंदरा जा रही थी, जबकि दूसरी आटो सवारी लेकर सिकंदरा से जमुई आ रही थी। दोनों आटो की रफ्तार काफी तेज होने की वजह से अगहरा गांव के समीप अनियंत्रित होकर आमने- सामने भिड़ंत हो गई। जिसमें डेढ़ दर्जन लोग घायल हो गए और एक की मौत हो गई।

हालांकि सदर अस्पताल में इलाजरत घायलों में दो लोगों की हालत गंभीर बनी हुई। बाकी सभी घायल खतरे से बाहर बताए जा रहे हैं। घटना की सूचना के बाद सदर अस्पताल पहुंची सीडीपीओ नीतू न्यारिका द्वारा मामले की तहक़ीक़ात करते हुए मृतक के स्वजन को घटना की जानकारी दी। साथ ही पोस्टमार्टम की प्रक्रिया पूरी की जा रही है। मृतक को तीन पुत्री और एक पुत्र है। 

chat bot
आपका साथी