भागलपुर में हादसा : शंकरपुर धार में स्नान करने के समय डूबे चार छात्र, एक लापता

भागलपुर के शंकरपुर धार में स्नान करते समय चार छात्र डूब गए। इसमें से एक छात्र अब भी लापता है। सूचना मिलने पर स्थानीय पुलिस ने एसडीआरएफ की टीम को बुलाया है। हालांकि अब तक कोई पता नहीं चला है।

By Dilip Kumar ShuklaEdited By: Publish:Sat, 17 Oct 2020 08:04 PM (IST) Updated:Sat, 17 Oct 2020 08:04 PM (IST)
भागलपुर में हादसा : शंकरपुर धार में स्नान करने के समय डूबे चार छात्र, एक लापता
शंकरपुर धार में स्नान करने के दौरान युवक के डूबने की सूचना पर जुटी भीड

भागलपुर, जेएनएन। नाथनगर थाना क्षेत्र के शंकरपुर धार में स्नान करते डूब रहे चार छात्रों में तीन बचकर निकलने में कामयाब रहे। एक गहरे पानी में डूब गया। उसकी तलाश गोताखोरों के अलावा स्थानीय लोग भी कर रहे हैं। जानकारी के अनुसार शनिवार की दोपहर घोघा के पक्की सराय निवासी नितिन कुमार, दयालपुर निवासी सौरभ कांत गिरी, राकेश कुमार और कहलगांव निवासी मनीष कुमार बूढ़ानाथ आए थे। गंगा के कछार पर मौजूद एक पार्क में चारो दोस्त बैठे-बैठे स्नान करने की सोची। पास के शंकरपुर दियारा से बहने वाली शंकरपुर धार में चारों दोस्त स्नान करने लगे। उस दौरान गहरे पानी में जाने के दौरान चारो डूबने लगे। उनमें से नितिन कुमार को तैर कर निकलने में कामयाबी नहीं मिली। इस बीच हादसे की जानकारी तेजी से बूढ़ानाथ के तट पहुंची तो काफी संख्या में लोग शंकरपुर धार पहुंच नितिन की खोजबीन करने लगे। लेकिन उन्हेंं कामयाबी नहीं मिली। इलाका नाथनगर थाना क्षेत्र का था लेकिन सूचना पर जोगसर चौकी की पुलिस पहुंची। एसडीआरएफ की टीम को सूचना दे मौके पर बुलाई। डूबे छात्र की खोजबीन की गई लेकिन सफलता नहीं मिल सकी है। पुलिस की सूचना पर चारो छात्रों के स्वजन भी पहुंच गए।

नितिन घोघा के पक्कीसराय निवासी ईंट भ_े के संचालक अरब सिंह का पुत्र है। चारो छात्र सराय में किराए का कमरा लेकर पढ़ाई करते हैं। नितिन इंटरमीडिएट का छात्र है। स्वजन का रो-रोकर बुरा हाल है।

अररिया में दो बच्चियों व खगडिय़ा में एक बच्चे की डूबने से मौत

अररिया। अररिया व खगडिय़ा में पिछले चौबीस घंटे के अंदर नदी व बाढ़ के पानी से भरे गड्ढे में डूबने से तीन बच्चों की मौत हो गई। तीनों के शव बरामद कर लिए गए हैं। अररिया जिले के पलासी प्रखंड क्षेत्र से होकर बहने वाली बकरा नदी के डेहटी- बजगिरवा तटबंध में शुक्रवार की देर शाम को स्नान करने के दौरान गहरे पानी में जाने से पांच बच्चियां डूब गईं। ग्रामीण तैराकों ने उनमें से तीन बच्चियों को सकुशल बाहर निकाल लिया। लेकिन दो बच्चियों की मौत हो गई। उनमें मो. आजाद की पुत्री उजाला व मो. सफात की पुत्री सुबीना उर्फ सुबनी शामिल हैं। पलासी थाने की पुलिस ने उन दोनों बालिकाओं के अंत्य परीक्षण कराकर स्वजनों को उनके शव सौंप दिए हैं। उधर खगडिय़ा जिले के अलौली प्रखंड के चातर पंचायत के रटनहा गांव में बाढ़ के पानी से भरे गड्ढे में डूबने से शनिवार को पांच वर्षीय बच्चे की मौत हो गई। उसकी पहचान राकेश कुमार सिंह के पुत्र भोला कुमार के रूप में हुई है। वह गड्ढे के पास स्थित चापानल से पानी लेने गया था। उसी दौरान फिसलने से गड्ढे में गिर गया। जबतक लोगों ने उसे बाहर निकाला तबतक उसकी मौत हो चुकी थी। पुलिस ने उसके शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा।

chat bot
आपका साथी