भागलपुर में घर में घुसकर एक युवक ने तीन साल की बच्ची से किया गंदा काम

भागलपुर के इशाकचक में घर में घुसकर ण्‍क युवक ने तीन साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म का प्रयास किया गया। घरवालों ने युवक को पकड़ा पुलिस पहुंचने से पहले भाग निकला आरोपित। बच्ची घर में अकेली पाकर बगल के लाज का युवक घुसा था।

By Dilip Kumar ShuklaEdited By: Publish:Mon, 26 Jul 2021 09:46 AM (IST) Updated:Mon, 26 Jul 2021 09:46 AM (IST)
भागलपुर में घर में घुसकर एक युवक ने तीन साल की बच्ची से किया गंदा काम
भागलपुर में तीन साल की बच्‍ची के साथ दुष्‍कर्म का प्रयास।

जागरण संवाददाता, भागलपुर। इशाकचक इलाके में रविवार को घर में घुसकर तीन साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म का प्रयास किया गया। रात करीब साढ़े आठ बजे युवक घर में घुस गया और बच्ची के साथ दुष्कर्म का प्रयास किया। शोर मचाने पर घर के सदस्य व आसपास के लोग जुट गए और युवक को पकड़ लिया। लोगों ने उसकी पिटाई कर दी। सूचना मिलने पर इशाकचक पुलिस पहुंची। लेकिन उससे पहले ही आरोपित चकमा देकर भाग निकला। स्वजन ने पुलिस को बताया कि वे लोग किराए के मकान में रहते हैं। बगल में एक लाज है। लाज का एक युवक घर में घुस आया और बच्ची को अकेली पाकर उसके साथ गलत हरकत करने लगा। इशाकचक थानाध्यक्ष ने बताया कि बच्ची का बयान दर्ज कर आगे की कानूनी कार्रवाई की जा रही है। आरोपित की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

महिला ने दर्ज कराया प्रताडऩा का केस

खरीक प्रखंड के रामगढ़ निवासी अरूण कुमार की पत्नी ङ्क्षचकी देवी ने अपने सगे बेगूसराय निवासी भाई कन्हैया कुमार एवं बिहपुर के जयरामपुर निवासी ममेरा ससुर पर प्रताडऩा का केस दर्ज कराया है। रामगढ़ स्थित ससुराल आकर अक्सर मारपीट करने एवं प्रताडि़त करने का आरोप लगाया है।

दुकान में घुसकर मारपीट व लूटपाट, मुकदमा दर्ज

हबीबपुर थाना क्षेत्र के मोमीन टोला निवासी फैयाज अंसारी ने हबीबपुर थाना में मुकदमा दर्ज कराया है। जिसमें उन्होंने अंडा का पैसा मांगने पर चाकू से प्रहार कर जख्मी कर करने, दो हजार रुपये दुकान से निकालने, पूरे परिवार सहित जान से मारने की धमकी देने का गुड्डू, मुस्तकिन व बंटी पर गंभीर आरोप लगाया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

बबरगंज से पिकअप वैन की चोरी

हुसैनाबाद निवासी मोनू कुमार गुप्ता के घर के सामने से बदमाशों ने पिकअप वैन चोरी कर ली। इस संबंध में वाहन मालिक मोनू के बयान पर बबरगंज ओपी में अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया है। चोरी गई वैन की बरामदगी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है।

घर से नकदी व जेवरात सहित हजारों की संपत्ति की चोरी

हबीबपुर थाना क्षेत्र के दाउद चौक जोड़ा मजार के समीप मु. मंसूर के घर में चोरों ने चोरी कर ली। मंसूर की पत्नी बीबी राबिया के बयान पर अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया है। राबिया ने पुलिस को बताया कि उसके पति दुबई में काम करते हैं। बकरीद में वह अपने मायके चली गई थी। किराएदार अली रजा व एजाज इकबाल भी अपने गांव त्योहार मनाने चले गए थे। लौटी तो घर का ताला टूटा हुआ और 2.70 लाख रुपये नकदी, जेवरात, लैपटाप, कपड़े सहित कई सामान गायब थे। किराएदारों के भी कमरे का ताला तोड़कर चोरी की गई है। पुलिस घटनास्थल पहुंचकर मामले की जांच की। चोरी की घटना में संलिप्त गिरोह का पुलिस पता लगा रही है।

दो पक्षों में जमकर मारपीट, अलग-अलग मुकदमा दर्ज

हबीबपुर के शाहजंगी में दो पक्षों में जमकर मारपीट हो गई। हिंसक झड़प में मु. रियाज, मेराज, बाबर, निसार व निसार की पत्नी बीब जुलेखा सहित दोनों पक्ष के आधा दर्जन लोग जख्मी हो गए। घटना की दोनों पक्ष की ओर से हबीबपुर थाना में अलग-अलग मुकदमा दर्ज कराया गया है। रियाज ने बाबर व उसके पिता निसार पर गाली-गलौज करने, मारपीट करने, जान मारने की नीयत से भाई का गला दबाने सहित गंभीर आरोप लगाते हुए केस किया है। वहीं बीबी जुलेखा ने सिगरेट का पैसा मांगने पर मारपीट करने, दुकान से 22 हजार लूटने, उसके साथ अश्लील हरकत करने सहित कई गंभीर आरोप लगाते हुए रिजाज व मेराज के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

मोबाइल छीनकर भाग रहा बदमाश दबोचा गया

मोबाइल छीनकर भाग रहे बदमाश को लोगों ने दबोच लिया और उसे पुलिस के हवाले कर दिया। इस संबंध में सामान लादने वाले वाहन के खलासी झारखंड साहिबगंज जिला के मिर्जाचौकी निवासी आदिल अंसारी के बयान पर तिलकामांझी ओपी में मुकदमा दर्ज कराया गया है। आदिल ने पुलिस को बताया कि नो इंट्री के कारण हवाई अड्डा के समीप स्थित पेट्रोल पंप के सामने गाड़ी खड़ी कर दी। चालक चाय पीने चले गए और वह गाड़ी के पास खड़ा था। इसी बीच एक युवक उसका मोबाइल छीनकर भागने लगा। शोर मचाने पर चालक व अन्य लोगों ने बदमाश को दबोच लिया। पुलिस के मुताबिक गोपालपुर निवासी कुंदन कुमार यादव के पास खलासी का मोबाइल बरामद किया गया है। आरोपित से पूछताछ की जा रही है।

chat bot
आपका साथी