मधेपुरा में एक ट्रक शराब जब्‍त, नमक के बोरे के बीच छिपा कर रखी गई थी 14 हजार शराब की बोतलें, दो तस्‍कर गिरफ्तार

मधेपुरा में शराब तस्‍करों पर बड़ी कार्रवाई की गई है। पुलिस ने एक ट्रक शराब को जब्‍त किया है। साथ ही दो तस्‍करों को भी गिरफतार किया है। नमक की बोरी के बीच करीब 14 हजार शराब की बोतलें छुपा कर रखी गई थी।

By Abhishek KumarEdited By: Publish:Fri, 23 Jul 2021 05:35 PM (IST) Updated:Fri, 23 Jul 2021 05:35 PM (IST)
मधेपुरा में एक ट्रक शराब जब्‍त, नमक के बोरे के बीच छिपा कर रखी गई थी 14 हजार शराब की बोतलें, दो तस्‍कर गिरफ्तार
मधेपुरा में शराब तस्‍करों पर बड़ी कार्रवाई की गई है।

संवाद सूत्र, गम्हरिया (मधेपुरा)। सूबे में शराब माफिया का संजाल फैला है। पंचायत चुनाव की सुगबुगाहट के साथ ही शराब माफिया सक्रिय हो गया है। लगातार शराब का स्टाक किया जा रहा है। कुछ दिन पहले सिंहेश्वर में ट्रक पर लदा शराब पकड़ा गया था। मामला अभी शांत नहीं हुआ था कि गम्हरिया में ट्रक पर लदा 443 कार्टन शराब पकड़ा गया है।

शराब के साथ दो व्यक्ति को भी गिरफ्तार कर पुलिस पूछताछ कर रही है। ट्रक पर लदा 443 कार्टन में 14 हजार 212 बोतल शराब लदा था। गिरफ्तार दो व्यक्ति में औरंगाबाद के ट्रक चालक पवन कुमार व चिकनी फुलकाहा के मुकेश कुमार शामिल है। शराब का डिलीवर इसी इलाके में होने की बात बताई जा रही है।

थानाध्यक्ष अमित कुमार राय ने बताया कि सूचना मिली की एक ट्रक पर अत्यधिक मात्रा शराब लदा सिहेश्वर-सुपौल पथ पर गुजरने वाला है। सूचना मिलते ही पुलिस पदाधिकारियों की एक टीम गठित कर सड़क पर गश्त के साथ वाहन जांच शुरू किया गया। इसी दौरान चंदनपट्टी के समीप यात्री शेड के पास एक ट्रक खड़ा था। ट्रक पर संदेह हुआ तो ट्रक चालक से पूछताछ की गई। संतोषजनक जबाव नहीं मिलने पर ट्रक की तलाशी ली गई तो डाला में पीछे नमक का बोरा लोड था। आगे शराब का कार्टन था। ट्रक पर सवार चालक सहित एक अन्य व्यक्ति को भी गिरफ्तार कर लिया गया। गिरफ्तार ट्रक चालक पवन कुमार ने बताया कि शराब लदा ट्रक औरंगाबाद से भाया दरभंगा होते हुए सुपौल तक पहुंचाने के लिए मुझे पांच हजार मिला था। साथ ही एक कोड दिया गया था। कोड बोलने वाले को ही डिलीवरी देना था। शराब पहुंचाने की डील 30 हजार में हुई थी।

दस लीटर देसी शराब के साथ एक गिरफ्तार

संवाद सूत्र, हसनगंज (कटिहार): हसनगंज पुलिस ने कालसर पंचायत में देसी शराब के साथ शराब विक्रेता को गिरफ्तार कर जेल भेज दी है। इस संबंध में थाना प्रभारी रामचन्द्र मंडल ने बताया कि छापेमारी के दौरान बीती रात को कालसर पंचायत के पोखर टोला निवासी जितेंद्र उरांव को 10 लीटर देसी शराब के साथ गिरफ्तार किया गया है। वह घर के पीछे शराब को छिपा कर रखा था। गिरफ्तारी के बाद उसे जेल भेज दिया गया है।

chat bot
आपका साथी