top menutop menutop menu

Road accident : जमुई में अलग-अलग हादसों में तीन की मौत, दो जख्‍मी, विरोध में किया सड़क जाम, पुलिस पर पथराव

जमुई, जेएनएन। मंगलवार देर रात चंद्रमंडी थानाक्षेत्र के भंडारों घाट से अवैध बालू उठाव कर एक ट्रैक्टर नोनियातारी गांव के स्कूल के समीप दुर्घटाग्रस्त हो गया। उसपर सवार एक मजदूर की मौत इलाज के के दौरान हो गई। इस घटना में ड्राइवर भी गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना की जानकारी मिलने पर चंद्रमंडी पुलिस पहुंची तो आक्रोशित लोगों ने पुलिस पर पथराव किया। बाद में चंद्रमंडी, चकाई एवं सिमुलतला पुलिस संयुक्त रूप से घटना स्थल पर पहुंच कर लाश को अपने कब्जे में लेकर अंत्यपरीक्षण के लिए जमुई भेज दिया।  इस घटना में ड्राइवर के भी घायल गया है।  जानकारी के अनुसार ट्रैक्टर मालिक का पुत्र रमेश यादव ही ट्रैक्टर चला रहा था। उग्र ग्रामीणों ने घटना स्थल पर पहुंचकर पुलिस वाहन पर भी भी पथराव किया। आक्रोशित ग्रामीणों ने ट्रैक्टर मालिक के विराजपुर स्थित घर में भी आकर जमकर पथराव किया। मृतक मजदूर की पहचान  चंद्रमंडी थानाक्षेत्र के केंदुआ डीह निवासी सुलो पंडित के 25 वर्षीय पुत्र रिंकू पंडित के रूप में हुई हैं।

वाहन के आमने-सामने की टक्कर में दो की मौत, एक घायल

जमुई के चकाई थाना क्षेत्र अंतर्गत चकाई-गिरिडीह मुख्य मार्ग पर बटपार चौक के समीप बुधवार की अहले सुबह ट्रक व पिकअप की आमने सामने की जोरदार टक्कर में पिकअप एवं ट्रक चालक की मौत हो गई। एक अन्य गंभीर रूप से घायल हो गया। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि ट्रक बीआर 01 डी 1993 अलीगंज से पश्चिम बंगाल जा रही था। जबकि नारियल लदा पिकअप बीआर 52 जी 2458 पश्चिम बंगाल से लखीसराय जा रही था। बटपार चौक के पास आमने सामने की जोरदार टक्कर हो गई। टक्कर इतना भयानक था कि पिकअप चालक शेखपुरा थाना निवासी नीतीश यादव पिता चंद्रशेखर यादव की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। जबकि चंद्रदीप थाना के कैथा गांव निवासी मो० मुस्लिम अंसारी की मौत ईलाज के लिए जमुई ले जाने के क्रम में हो गई। एक अन्य गंभीर रूप से घायल हो गया। दुर्घटना के बाद पिकअप बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया जबकि ट्रक सड़क से नीचे उतर गया। वहीं घटना की सूचना मिलते ही चकाई थानाध्यक्ष राजीव कुमार तिवारी, अवर निरीक्षक विश्व मोहन झा दलबल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे तथा तत्काल सभी घायलों को रेफरल अस्पताल में भर्ती कराया। गंभीर रूप से घायल एक व्यक्ति का इलाज जमुई में किया जा रहा है।

 

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.