बाइपास पर भीषण सड़क हादसा... दो कार में सीधी टक्कर, दो लोगों की हालत गंभीर

भागलपुर में बाइपास पर दो कार के बीच सीधी टक्‍कर में दो लोग गंभीर रूप से जख्‍मी हो गए।

भागलपुर में बाइपास पर दो कार के बीच सीधी टक्‍कर में दो लोग गंभीर रूप से जख्‍मी हो गए। स्‍थानीय लोगों की मदद से दोनों को इलाज के लिए जेएलएनएमसीएच में भर्ती कराया गया है जहां दोनों की स्थिति गंभीर बताई जा रही है।

Abhishek KumarWed, 14 Apr 2021 07:43 AM (IST)

संसू, जगदीशपुर। थाना क्षेत्र के न्यू बाईपास के कुरबन के समीप तेज गति से आ रहे दो अनियंत्रित कार की टक्कर में दो व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गए , जिसे स्थानीय लोगों ने आनन-फानन में इलाज के लिए भागलपुर के मायागंज अस्पताल में भर्ती कराया है, घटना के बाबत प्रत्यक्षदर्शी सूरज कुमार ने बताया कि एक गाड़ी भागलपुर की ओर से आ रही थी और दूसरी गाड़ी जगदीशपुर से भागलपुर की ओर जा रही थी, इसी दौरान तेज गति से आ रहे दोनों कार में आमने-सामने की जोरदार टक्कर हो गई । जिससे एक कार सड़क से नीचे खेत में लुढ़क गई ।इस दौरान दो व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गए। वहीं दुर्घटना की जानकारी मिलते ही बायपास थाने की पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और मामले की छानबीन में जुट गई। थानाध्यक्ष अमित कुमार ने बताया कि घायलों को इलाज के लिए भेजा गया।

तेज रफ्तार वाहन चालकों पर नहीं हो रही कार्रवाई

्रदरअसल, बाइपास पर इस तरह के हादसे अक्सर होते रहते हैं। इसका सबसे बड़ा कारण तेज रफ्तार है। ऐसे चालकों के खिलाफ पुलिस कभी भी अभियान नहीं चलाती है। साथ ही बाइपास पर कुछ जगहों पर ब्लैक स्पॉट चिन्हित किया गया है, लेकिन उन स्थानों पर भी प्रशासन की ओर से बोर्ड आदि नहीं लगाया गया है। इससे इस तरह के हादसे होते रहते हैं। कई बार तो हादसे के कारण इस रूट पर भीषण जाम भी लग जाता है। जिससे घंटो तक वाहनों का आवागमन बाधित रहता है।

कार की टक्क्र से महिला जख्मी

संवाद सूत्र, नवगछिया। गोपालपुर थाना क्षेत्र में नवगछिया-तिनटंगा सड़क पर अज्ञात कार की टक्कर से बाबू टोला कमलाकुंड गांव की अधेड़ महिला आगो देवी गंभीर रूप से घायल हो गई। स्वजनों द्वारा इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया। वहां से मायागंज अस्पताल रेफर कर दिया। महिला की हालत गंभीर बताई जा रही है।  

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

पांच राज्यों के विधानसभा चुनावों से जुड़ी प्रमुख जानकारियों और आंकड़ों के लिए क्लिक करें।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.