Bihar: नशे में धुत युवक ने दारोगा की पकड़ी कॉलर, बोला का कर लेगा रे हम्मर, हमर जीजा है सिपाही

बिहार के भागलपुर में नशे ने एक युवक ने खूब हंगामा किया। युवक ने दारोगा का कॉलर पकड़ लिया। लगातार इसका वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो रहा है। युवक ने दारोगा को धमकी दी कि जो करना है करे।

By Dilip Kumar ShuklaEdited By: Publish:Thu, 10 Jun 2021 12:28 PM (IST) Updated:Thu, 10 Jun 2021 12:28 PM (IST)
Bihar: नशे में धुत युवक ने दारोगा की पकड़ी कॉलर, बोला का कर लेगा रे हम्मर, हमर जीजा है सिपाही
भागलपुर पुलिस की गिरफ्त में नशेबाज युवक।

जागरण संवाददाता, भागलपुर। भागलपुर के इशाकचक थाना क्षेत्र स्थित भीखनपुर में एक सिपाही का नशेबाज साला नशे में धुत होकर घंटों नाटक कर ट्रैफिक ही जाम कर दिया। पहले अंड बेचने वाले को गालियां दी, फिर सड़क पर गुजरने वाले राहगीरों को भी रोक-रोक कर पीटा, गालियां दी। जो जरा नजर मिलाने की कोशिश की तो उसे हड़का कर यह भी बोलता कि कोई मेरा कुछ नहीं बिगाड़ सकता। हम खुद इलाके के दबंग हैं। जी हां नशे में धुत ऐसी हरकत करने वाला भागलपुर जिला पुलिस बल में तैनात सिपाही सत्येंद्र सिंह का साला शिवम सिंह उर्फ बाबू उर्फ मनीष की थी जिसे इशाकचक थानाध्यक्ष ने स्थानीय लोगों की सूचना पर जब पकड़ने पहुंचे तो वह जवानों से हाथापाई करनी शुरू कर दी।

महिला पुलिसकर्मियों से अभद्र व्यवहार करने लगा। उसे काबू कर किसी तरह गाड़ी पर जब बैठाया गया तो उसने थानाध्यक्ष की कॉलर पकड़ ली। बोला कि हम्मर क्या कर लोगे हमर जीजा भी सिपाही है। इतना बोल उनपर भी हाथ चला दी। शिवम की हरकत देख जब एक जवान उसे काबू करने पीछे से पकड़ना चाहा तो उसे उसने दांत काटने का भी प्रयास किया। किसी तरह उसे जब उठा कर अस्पताल में शराब सेवन की मेडिकल जांच कराने पुलिस टीम ले गई तो वहां स्वास्थ्यकर्मियों को भी भद्दी-भद्दी गालियां दी। धमकी भी दी कि हम तो छूट कर निकल ही जाएंगे। उसके बाद जो जांच किया उसे और जिन पुलिसकर्मियों ने पकड़ा है उनका जीना मुहाल कर देंगे। उसकी हरकत देख उसका जीजा सिपाही सत्येंद्र सिंह भी पहुंच गया। उसे देख तो नशे में धुत साले का पारा और गर्म हो गया। उसके गालियां देने के तेवर में और गरमी आ गई।

चुन-चुन कर गालियां देते हुए यह भी धमकी देने लगा कि अब तो उन्हें उसे छोड़ना ही होगा। बहनोई को देख वह और जोर-जोर से शोर मचाने लगा। उसे जानने वाले यह बता रहे थे कि वह स्मैक, ब्राउन शुगर का भी लती है। जांच में उसके अत्यधिक शराब सेवन की पुष्टि हो गई है। शिवम गिरफ्तार कर लिया गया है। गुरुवार की शाम उसे जेल भेजे जाने की बात इशाकचक इंस्पेक्टर ने कही है।

chat bot
आपका साथी