बिहार के बांका में शराबी पति ने की पत्नी की पीट-पीटकर हत्या, फिर गंगा स्नान, लेकिन नहीं छिप सका पाप

बांका के अमरपुर में शराबी पति ने पत्नी की पीट-पीटकर हत्या कर दी। इसके बाद कांड से बचने के लिए पति गंगा स्नान करने चला गया। वापस लौटा तो ग्रामीणों ने आरोपित पति को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया...

By Shivam BajpaiEdited By: Publish:Sun, 17 Oct 2021 06:33 PM (IST) Updated:Sun, 17 Oct 2021 06:33 PM (IST)
बिहार के बांका में शराबी पति ने की पत्नी की पीट-पीटकर हत्या, फिर गंगा स्नान, लेकिन नहीं छिप सका पाप
ग्रामीणों ने शराबी पति को पकड़ पुलिस के हवाले किया।

संवाद सूत्र, अमरपुर (बांका)। Bihar Crime: बिहार में शराबबंदी को लेकर प्रदेश सरकार और पुलिस दोनों एड़ी चोटी का जोर लगा इसे सफल बनाने में लगे हैं लेकिन अपराधी प्रवृत्ति के लोग अपनी हरकत से बाज नहीं आ रहे हैं। बिहार में शराब की अवैध तस्करी और बिक्री दोनों जारी है। यही वजह है कि जिस आशा के साथ इसे शराबबंदी कानून को लागू किया गया, वो निराशा में बदलते दिखाई दे रही है। ताजा मामला बांका जिले का है, जहां शराब के नशे में धुत एक पति ने अपनी पत्नी को पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया।

बांका के थाना क्षेत्र के हेमराजपुर गांव में शराब के नशे में धुत शराबी पति ने अपनी पत्नी पूजा देवी की पीट-पीटकर हत्या कर दी है। घटना के बाद आरोपित पति सर्वानंद झा उर्फ जंगला को ग्रामीणों ने मौके पर पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया है। घटना की सूचना मिलने पर दारोगा शैलेंद्र सिंह रविवार को घटनास्थल पर पहुंच कर शव काे पोस्टमार्टम के लिए बांका सदर अस्पताल भेज दिया है। ग्रामीणों ने बताया कि शनिवार की देर रात सर्वानंद झा उर्फ जंगला शराब के नशे में धुत होकर पत्नी के साथ मारपीट की। रविवार की सुबह अपने को निर्दोष साबित करने के लिए स्नान कर अमरपुर चला गया।

ग्रामीणों की मानें तो जब दिन में गांव की ही एक महिला पूजा देवी से मिलने उसके घर गई तो कमरे में पूजा मृत पड़ी मिली। पड़ोसी ने बताया कि घर में पति-पत्नी ही थी। परिवार के अन्य सदस्य अपने स्वजन के यहां गए थे। इधर, सूचना मिलने पर मृतका के मायके रामपुर डीह से लोग मौके पर पहुंचे। स्वजनों के बयान पर केस दर्ज करने की प्रक्रिया की जा रही है। मृतका को दो पुत्र चिराग व सूरज एवं एक पुत्री तुसो कुमारी हैं। थानाध्यक्ष मु सफदर अली ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए बांका सदर अस्पताल भेज दिया गया है। स्वजनों के बयान पर कानूनी कार्रवाई की जा रही है।

chat bot
आपका साथी