मौसी ने अपनी ही भतीजी का किया सौदा, इस तरह हुआ मामला उजागर Bhagalpur News

युवती ने बताया कि उसकी मौसी ने शादी के नाम पर चालीस हजार रुपये में एक युवक के हाथों बेच दिया। साहेबगंज के भोला बाबा मंदिर में उस अनजान युवक से जबरन शादी करा दी।

By Dilip ShuklaEdited By: Publish:Thu, 12 Dec 2019 01:13 PM (IST) Updated:Thu, 12 Dec 2019 01:13 PM (IST)
मौसी ने अपनी ही भतीजी का किया सौदा, इस तरह हुआ मामला उजागर Bhagalpur News
मौसी ने अपनी ही भतीजी का किया सौदा, इस तरह हुआ मामला उजागर Bhagalpur News

भागलपुर, जेएनएन। अकबरनगर में रिश्ते को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई। मौसी ने अपनी ही बहन की बेटी को चालीस हजार रुपये में उत्तरप्रदेश के एक युवक के हाथों बेच दिया।

युवती को लेकर युवक ट्रेन से जा रहा था, तभी युवती ने कूदने का प्रयास किया। तब पूरा मामला उजागर हुआ। हालांकि उक्त महिला का कहना था कि लड़की ने बिना किसी दबाव के खुशी-खुशी शादी की है। बेचने और रुपये लेने की बात सरासर गलत है।

साहेबगंज की युवती ने बताया कि उसकी मौसी ने शादी के नाम पर चालीस हजार रुपये में एक युवक के हाथों बेच दिया। साहेबगंज के भोला बाबा मंदिर में उस अनजान युवक से जबरन शादी करा दी। मौके पर युवती की मां भी मौजूद थी। शादी के बाद मां और मौसी सियालदह वाराणसी एक्सप्रेस ट्रेन से लेकर उत्तरप्रदेश जा रही थी।

अकबरनगर स्टेशन के पास उसने ट्रेन से कूदकर खुदकशी करने का प्रयास किया। लेकिन, यात्रियों ने बचा लिया और अकबरनगर स्टेशन पर उतार दिया। यह देखकर मां, मौसी और युवक भी उतर गया। दोबारा ट्रेन पर चढ़ाने का प्रयास किया। यह देख लोगों की भीड़ जमा हो गई। इस बीच मौके का फायदा उठाकर युवक भाग निकला। इसके बाद युवती को समझाकर उसके स्वजन व़र्द्धमान एक्सप्रेस से पुन: साहेबगंज लेकर लौट गए।

chat bot
आपका साथी