किशनगंज में पिकअप वैन से 396 लीटर शराब बरामद, तस्कर फरार, बंगाल से सहरसा ला जा रहा था शराब

किशनगंज में उत्पाद टीम की छापेमारी के दौरान वाहन छोड़ भागा तस्कर। पश्चिम बंगाल से सहरसा ले जाया जा रहा था शराब की खेप। मामले की जांच की जा रही है। वहीं सहरसा में भी शराब बरामद किया गया है। बिहार में शराबबंदी है।

By Dilip Kumar shuklaEdited By: Publish:Fri, 05 Mar 2021 05:00 PM (IST) Updated:Fri, 05 Mar 2021 05:00 PM (IST)
किशनगंज में पिकअप वैन से 396 लीटर शराब बरामद, तस्कर फरार, बंगाल से सहरसा ला जा रहा था शराब
किशगनंज में शराब बरामद किया गया है।

जागरण संवाददाता, किशनगंज। उत्पाद विभाग की टीम ने किशनगंज-बहादुरगंज सड़क पर कोचाधामन थाना क्षेत्र अंतर्गत डेमार्केट चौक के पास शराब लदे एक पिकअप वैन को जब्त की। पिकअप वैन से 396 लीटर विदेशी शराब बरामद किया गया। हालांकि उत्पाद टीम की कार्रवाई के दौरान वाहन सवार तस्कर मौके से फरार हो गया।

जब्त शराब की खेप बंगाल के दालकोला से कोचाधामन, बहादुरगंज, अररिया होते हुए सहरसा ले जाया जा रहा था। जिसकी सूचना मिलते ही उत्पाद विभाग की टीम किशनगंज बहादुरगंज पथ पर कई स्थानों पर घात लगाकर बैठ गई। इसी दौरान किशनगंज की दिशा से आ रही तेज रफ्तार पिकअप वैन संख्या बीआर 11एस 3375 को उत्पाद टीम ने रूकने का इशारा किया। लेकिन वाहन तेज रफ्तार से आगे निकल गई। जिसके बाद वाहन का पीछा किया गया। आखिरकार खुद को घिरता देखकर तस्कर वाहन को बीच सड़क पर छोड़कर भाग निकला। पिकअप वाहन को बोरियों से ढ़ंक दिया गया था। बोरियों को हटाकर 1056 बोतल विदेशी शराब बरामद किया गया।

उत्पाद अधीक्षक सत्तार अंसारी ने बताया कि तस्करों के द्वारा शराब तस्करी के लिए नित नये तरीकों का इजाद किया जाता है। उत्पाद टीम की पैनी नजर से बचना मुश्किल हो रहा है। इस छापेमारी टीम में उत्पाद विभाग के एसआइ मनोज कुमार, संजय कुमार, एएसआइ अजय कुमार सहित सशस्त्र बल के जवान शामिल थे।

पांच लीटर शराब के साथ तस्कर पकड़ाया

महिषी (सहरसा)। जलई ओपी पुलिस ने सूचना के आधार पर सुगरौल में छापेमारी कर करीब पांच लीटर देसी शराब के साथ एक तस्कर पीतांबर पासवान को गिरफ्तार किया। जानकारी के अनुसार गुरुवार की देर शाम मुरली मोड़ के निकट संध्या गश्ती कर रहे जलई ओपी के एएसआई सरयू राम को सूचना मिली कि सुगरौल में एक व्यक्ति झोला में देसी शराब लेकर तस्करी कर रहा है। सूचना के आलोक में पहुंची पुलिस को देखते ही तस्कर झोला लेकर भागने लगा। उसे पुलिस ने उसे खदेड़कर पकड़ लिया और उसके पास से पांच लीटर देसी शराब बरामद हुआ।

chat bot
आपका साथी