भागलपुर में 32 पुलिस पदाधिकारी किए गए इधर से उधर, एसएसपी ने दिए यह निर्देश

बिहार में विधानसभा चुनाव को लेकर पुलिस सक्रिय है। इसी सिलसिले में भागलपुर में कई पुलिस इंस्‍पेक्‍टर को इधर से उधर कर दिए। अधिकांश पदाधिकारी पुलिस केंद्र से विभिन्‍न थानों में भेजे गए हैं। कुछ के थाने के भी थानाध्‍यक्ष बदले गए हैं।

By Dilip ShuklaEdited By: Publish:Sun, 27 Sep 2020 02:55 PM (IST) Updated:Sun, 27 Sep 2020 02:55 PM (IST)
भागलपुर में 32 पुलिस पदाधिकारी किए गए इधर से उधर, एसएसपी ने दिए यह निर्देश
एसएसपी ने विधि-व्यवस्था की बेहतरी के लिए पुलिस केंद्र से की थानों में तैनाती।

भागलपुर, जेएनएन। एसएसपी आशीष भारती ने चुनाव तैयारियों के बीच विधि-व्यवस्था की बेहतरी के लिए 32 पुलिस पदाधिकारियों को इधर से उधर किया है। अधिकांश पदाधिकारी पुलिस केंद्र से थानों में भेजे गए हैं। कुछ के थाने भी बदले गए हैं।

इन एसआइ और एएसआइ की दूसरे थानों में तैनाती

पुलिस केंद्र में तैनात अवर निरीक्षक सुरेंद्र कुमार को तातारपुर थाना। जलधर पासवान को घोघा चौकी। अशोक कुमार सिंह को बबरगंज चौकी। सत्यनारायण सिंह को शिवनारायणपुर चौकी। मुहम्मद शाहित खां को हबीबपुर थाना। अर्जुन प्रसाद सिंह को मधुसूदनपुर थाना विधि-व्यवस्था इकाई में। प्रेम कुमार साह को मोजाहिदपुर थाना अनुसंधान इकाई में। सिकंदर यादव को बबरगंज से औद्यौगिक थाना अनुसंधान इकाई में। राजदेव यादव को पुलिस केंद्र से विश्वविद्यालय चौकी अनुसंधान इकाई में। बसंत यादव को सबौर थाने की अनुसंधान इकाई में। नवीन किशोर पांडेय को सन्हौला थाने में। दिलीप कुमार को पुलिस केंद्र से हबीबपुर थाना। शंभू पासवान को हबीबपुर थाने से पुलिस केंद्र। परमात्मा सिंह को पुलिस केंद्र से सनोखर थाना। विंदेश्वरी यादव को पीरपैंती थाना। शमसुल होदा को यातायात थाना। महेंद्र रविदास को एससी एसटी थाना। अलखदेव सिंह को कोतवाली थाना। सहायक अवर निरीक्षक संजय कुमार सिंह को ईशीपुर बाराहाट थाना। अरुण कुमार सिंह को यातायात थाना। लाल बाबू सिंह को बाखरपुर चौकी। उपेंद्र यादव को यातायात थाने से अमडंडा थाना। भरत यादव को इशाकचक थाने से बरारी थाना। राजेश कुमार को एससी एसटी थाने से जगदीशपुर थाना। अनिल कुमार को एससी एसटी थाने से सनोखर थाना। अजीत उरांव को विक्रमशिला चौकी से ईशीपुर बाराहाट थाना। विजय कुमार सिंह प्रथम को विक्रमशिला चौकी से बुद्धुचक थाना। नीतीश कुमार को पुलिस केंद्र से बाइपास चौकी विधि-व्यवस्था में। सत्येंद्र कुमार यादव को पुलिस केंद्र से शिवनारायणपुर चौकी के विधि-व्यवस्था इकाई में। कमला प्रसाद सिंह को पुलिस केंद्र से बुद्धुचक थाना। मणिद्र कुमार मिश्रा को रसलपुर थाना। सत्येंद्र कुमार यादव को शिवनारायणपुर चौकी में भेजा गया है।

chat bot
आपका साथी