भागलपुर में 26 बोतल शराब के साथ उड़ीसा, रांची का तीन आर्मी जवान समेत चार गिरफ्तार

बिहार में शराबबंदी है। इसके बावजूद भी यहां शराब लेकर लोग अन्‍य राज्‍यों से आ जाते हैं। ताजा मामला आर्मी जवान से जुड़ा है। भागलपुर में शराब के साथ नशे में तीन जवान को पकड़ा गया।

By Dilip ShuklaEdited By: Publish:Fri, 14 Aug 2020 02:58 PM (IST) Updated:Fri, 14 Aug 2020 02:58 PM (IST)
भागलपुर में 26 बोतल शराब के साथ उड़ीसा, रांची का तीन आर्मी जवान समेत चार गिरफ्तार
भागलपुर में 26 बोतल शराब के साथ उड़ीसा, रांची का तीन आर्मी जवान समेत चार गिरफ्तार

भागलपुर, जेएनएन।  जिले में शराब को लेकर विशेष अभियान चलाने का निर्देश पुलिस मुख्यालय से मिला है। इस लेकर एसएसपी आशीष भारती ने भी जिले में विशेष अभियान चलाने का निर्देश दिया है। गुरुवार देर रात बाईपास रोड पर विशेष चेकिंग अभियान के दौरान तीन प्रशिक्षु डीएसपी ने तीन आर्मी जवान समेत चार लोगों को 26 बोतल शराब के साथ गिरफ्तार किया है। सभी को हबीबपुर पुलिस के हवाले कर दिया गया है। एसएसपी के निर्देश पर प्रशिक्षु डीएसपी दिवेश तिवारी, विपिन बिहारी और डॉ. गौरव मिश्रा बाईपास रोड की तरफ चेकिंग के लिए निकले थे।

इसी दौरान सड़क किनारे गाड़ी खड़ी कर तीनों आर्मी जवान फ्रेश हो रहे थे। शक होने पर उन लोगों ने कार की तलाशी ली तो उसमें 26 बोतल शराब छिपाकर रखी हुई थी। पकड़े गए लोगों में कार का चालक विशेष जायसवाल (हासिम आरा, अलीपुर द्वार, पश्चिम बंगाल) के अलावा आर्मी जवान आशिक डुंगडुंग (छेंद, सुंदरगढ़, उड़ीसा), नंद किशोर उरांव (चारको टोली, सिसय, गुमला, झारखण्ड) और कर्मा उरांव (पारूचुकु, सदर, रांची, झारखण्ड) शामिल हैं। हबीबपुर पुलिस ने चारों की ब्रेथ एनालाइजर से जांच की। लेकिन कोई शराब के नशे में नहीं मिला।

गिरफ्तार जवानों ने बताया कि वे लोग सिलीगुड़ी में तैनात हैं। तीनों सिलीगुड़ी से ही भाड़े की गाड़ी लेकर रांची के लिए निकले थे। रास्ते में कई जगह पुलिसकर्मियों की चेकिंग लगी थी। लेकिन आर्मी देख उन्हें किसी ने नहीं पकड़ा। लेकिन भागलपुर आने पर बाईपास किनारे जांच के दौरान पकड़े गए। गाड़ी के पीछे पानी की काफी सारी बोतलें रखी हुई थी। यही देख प्रशिक्षु डीएसपी को शंका हुई और उन्होंने गाड़ी की तलाशी शुरू कर दी। तलाशी में महंगे ब्रांड के शराब बरामद हुई है। इस संबंध में उन चारों के विरुद्ध हबीबपुर थानेदार शंभू पासवान ने अपने बयान पर उत्पाद अधिनियम के तहत केस दर्ज कर लिया है।

chat bot
आपका साथी