जमुई से 21 वर्षीय युवक का अपहरण, खैरा थाने पहुंची मां ने लगाई गुहार, बोली- ला दो मेरा बेटा

जमुई के खैरा थाना पहुंची एक महिला ने पुलिस से अपने बेटे की सकुशल बरामदगी की गुहार लगाते हुए कहा कि मेरा बेटा ला दो। उसने थाने में आवेदन दिया कि 21 वर्षीय उसके बेटे का अपहरण हो गया है।

By Shivam BajpaiEdited By: Publish:Sun, 28 Nov 2021 10:40 AM (IST) Updated:Sun, 28 Nov 2021 10:40 AM (IST)
जमुई से 21 वर्षीय युवक का अपहरण, खैरा थाने पहुंची मां ने लगाई गुहार, बोली- ला दो मेरा बेटा
जमुई में हुआ अपहरण, संबंधित के आस पड़ोस में सनसनी।

संवाद सहयोगी, जमुई: जिले के खैरा थाना क्षेत्र अंतर्गत खड़ाइच गांव के एक युवक को अगवा किए जाने का मामला प्रकाश में आया है। घटना बीते शनिवार की बताई जाती है। युवक को उस समय अगवा किया गया जब वह एटियम से पैसा निकासी करने खैरा बाजार गया था। घटना के बाबत अपहृत युवक की मां ने खैरा थाने में आवेदन देकर पुत्र के सकुशल बरामदगी की गुहार लगाई है।

घटना के बाबत अपहृत 21 वर्षीय संतोष कुमार सिंह की मां अनिता देवी ने बताया कि शनिवार की सुबह 10 बजे संतोष को उसके चाचा छोटे सिंह एटियम से पैसा निकालने खैरा बाजार भेजे थे लेकिन वह देर शाम तक घर नहीं लौटा। संतोष के मोबाइल पर फोन की तो उसने नहीं उठाया। कुछ देर बाद उसने मैसेज किया कि पुलिस लिखी चार पहिया वाहन पर सवार पांच की संख्या में रहे लोगों ने उसे अगवा कर लिया है और उसके पास से एटियम और पैसा भी ले लिया है। साथ ही जान से मारने की धमकी भी दे रहा है। रविवार की सुबह संतोष ने बताया कि अगवा करने वाले लोगों ने उसे एक कमरे में बंद कर दिया है।

चुनाव के दौरान दी गई थी धमकी

अपहृत संतोष के चाचा छोटे सिंह ने बताया कि विगत पंचायत चुनाव में वह निर्वाचित मुखिया के पक्ष में प्रचार- प्रसार किया था। उस वक्त एक प्रत्याशी के समर्थकों ने हमको बुलाकर कहा था कि तुम्हारा भतीजा अच्छा नहीं कर रहा है। उसे समझा दो नहीं तो बुराअंजाम भुगतना पड़ेगा। बता दें कि आज से 20 साल पूर्व संतोष के पिता की भी हत्या कर दी गई थी।

अनहोनी की आशंका से सकते में स्वजन

संतोष के अगवा होने के बाद से स्वजन किसी अनहोनी की आशंका से सकते में हैं। मां अनिता देवी सहित अन्य स्वजनों का रो- रोकर बुरा हाल है। गांव के लोगों की भीड़ संतोष के घर जमा थी। सभी उसके सकुशल घर लौटने की दुआं कर रहे हैं।

'युवक के लापता होने की जानकारी मिली है। पुलिस अनुसंधान कर रही है।'- डा राकेश कुमार, एसडीओपी, जमुई।

chat bot
आपका साथी