20 साल की महिला ने पंखे से लटकर कर दे दी जान, दो महीने पहले लखीसराय में हुई थी शादी, पिता बोले...

लखीसराया में 20 साल की महिला ने पंखे से लटक कर जान दे दी। दो महीने पहले उसकी शादी लखीसराय में हुई थी। उसका मायके शेखपुरा था। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंच कर जांच शुरू कर दी है।

By Abhishek KumarEdited By: Publish:Thu, 22 Jul 2021 04:42 PM (IST) Updated:Thu, 22 Jul 2021 04:42 PM (IST)
20 साल की महिला ने पंखे से लटकर कर दे दी जान, दो महीने पहले लखीसराय में हुई थी शादी, पिता बोले...
लखीसराया में 20 साल की महिला ने पंखे से लटक कर जान दे दी।

संवाद सूत्र, हलसी (लखीसराय)। हलसी थाना क्षेत्र के नीमा गांव में बुधवार की देर शाम को 20 वर्षीय नव विवाहित सरिता कुमारी ने घर में पंखे से लटक कर खुदकुशी कर ली है। सरिता कुमारी नीमा गांव के अवधेश केवट की पत्नी थी। सरिता कुमारी की शादी इसी वर्ष मई में हुई थी। वह मानसिक रोगी थी। इस संबंध में मृतक के पिता शेखपुरा जिले के कोरमा थाना क्षेत्र के पुरैना निवासी रामनिवास केवट ने हलसी थाना में आवेदन देकर इसकी पुष्टि की है।

हलसी थानाध्यक्ष अवधेश कुमार ने बताया कि बुधवार के शाम को सूचना मिली कि नीमा गांव में एक नव विवाहिता ने फांसी लगाकर खुदकुशी की ली है। सूचना पर पुलिस पदाधिकारी को पुलिस बल के साथ वहां भेजकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। मृतक महिला के पिता रामनिवास केवट ने बताया उसकी बेटी शादी की शादी मई 2021 में चरित्र बिंद के पुत्र अवधेश केवट के साथ हुई थी। सरिता मानसिक बीमारी से ग्रस्त थी। उसका पूर्व से इलाज चल रहा था। शादी के पूर्व भी उसने कई बार खुदकुशी करने की कोशिश की थी। बुधवार को सरिता के ससुराल वाले घर के बाहर बैठे थे वहीं कमरे के अंदर जाकर उसने पंखे से फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। इस संबंध में थानाध्यक्ष अवधेश कुमार ने बताया कि मृतका के पिता के लिखित आवेदन पर यूडी केस दर्ज करके शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।  

तहर तरह की हो रही चर्चा 

हलसी थाना क्षेत्र के नीमा गांव में बुधवार की देर शाम को 20 वर्षीय नव विवाहित सरिता कुमारी की आत्‍महत्‍या को लेकर तरह तरह की चर्चा हो रही है। आसपास के लोगों की माने तो महिला किसी से बातचीत भी नहीं करना चाहती थी। वह हमेशा अकेले रहना पसंद करती थी। बुधवार को भी वह सामान्‍य दिनों की तरह थी, लेकिन अचानक उसने यह कदम उठा लिया।  

chat bot
आपका साथी