सड़क हादसे में युवक की मौत, हंगामा

बेगूसराय। शुक्रवार की रात बछवाड़ा थाना क्षेत्र के दीक्षांत आइटीआइ मुरलीटोल एनएच -28 पर अज्ञात वाहन की ठोकर से गोविदपुर तीन पंचायत के भुथरी गांव निवासी स्व. रामचंद्र महतो के 40 वर्षीय पुत्र फेंकन महतो की मौत हो गई। हादसे की जानकारी मिलते ही स्वजनों समेत स्थानीय लोगों ने मुआवजे व सुरक्षा मानकों को पालन कराने की मांग को लेकर मुरली टोल के समीप एनएच पर आवागमन बाधित कर प्रदर्शन किया।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 14 Aug 2021 05:59 PM (IST) Updated:Sat, 14 Aug 2021 05:59 PM (IST)
सड़क हादसे में युवक की मौत, हंगामा
सड़क हादसे में युवक की मौत, हंगामा

बेगूसराय। शुक्रवार की रात बछवाड़ा थाना क्षेत्र के दीक्षांत आइटीआइ मुरलीटोल एनएच -28 पर अज्ञात वाहन की ठोकर से गोविदपुर तीन पंचायत के भुथरी गांव निवासी स्व. रामचंद्र महतो के 40 वर्षीय पुत्र फेंकन महतो की मौत हो गई। हादसे की जानकारी मिलते ही स्वजनों समेत स्थानीय लोगों ने मुआवजे व सुरक्षा मानकों को पालन कराने की मांग को लेकर मुरली टोल के समीप एनएच पर आवागमन बाधित कर प्रदर्शन किया। लोगों ने मुआवजे के साथ ही गोधना से रसीदपुर तक डिवाइडर व जेब्रा क्रासिग दुरुस्त करने की मांग की। मृतक एक निजी विद्यालय में वाहन चालक थे।

सड़क जाम की जानकारी मिलते ही सीओ नेहा कुमारी, थानाध्यक्ष अजीत कुमार, गोविदपुर तीन पंचायत के मुखिया शंकर साह, सरपंच रविद्र कुमार राय समेत अन्य ने विधि सम्मत सहायता उपलब्ध कराने की घोषणा के बाद सड़क जाम समाप्त कराया। स्थानीय लोगों ने बताया कि फतेहा से लौटने के क्रम में उक्त हादसा हुआ, इसमें वे गंभीर रूप से घायल हो गए। इलाज के लिए जाते समय रास्ते में ही उनकी मौत हो गई। उनके निधन से उनकी विधवा समेत चार पुत्र व एक पुत्री के जीवन यापन व परवरिश पर संकट मंडराने लगे हैं। ग्रामीणों ने उचित मुआवजा समेत आश्रितों को हरसंभव सहायता देने की मांग की है। कार व बाइक की भिड़ंत में दो युवक घायल

मंझौल। शनिवार की दोपहर चेरिया बरियारपुर थाना क्षेत्र के बसौना मोड़ के समीप बाइक व कार की हुई भिडं़त में बाइक सवार दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। स्थानीय लोगों ने पुलिस के सहयोग से घायल को प्राथमिक उपचार के लिए चेरिया बरियारपुर पीएचसी भेज दिया। पीएचसी के चिकित्सकों ने प्राथमिकी उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए बेगूसराय रेफर कर दिया गया। घायलों की पहचान मंझौल ओपी क्षेत्र के पबरा निवासी कालो चौधरी के बेटे बिट्टू कुमार व दूसरे युवक की पहचान सुजीत कुमार के रूप में हुई है।

मिली जानकारी के मुताबिक उक्त दोनों युवक कोरोना का टीका लेने चेरिया बरियारपुर गए थे और वैक्सीन उपलब्ध नहीं होने के बाद वापस घर लौट रहे थे। इसी क्रम में बसौना मोर के समीप कार व बाइक की टक्कर हो गई। कार चालक दुर्घटना के बाद कार को छोड़ कर मौके से फरार हो गया। घटना की सूचना पाकर घायल युवकों के स्वजन व ग्रामीण घटनास्थल पहुंचे। मंझौल सर्किल इंस्पेक्टर दीपक कुमार, चेरिया बरियारपुर थाना के दारोगा लक्ष्मी चौधरी, मंझौल ओपी के एसआई विश्वनाथ शर्मा ने दुर्घटनाग्रस्त वाहनों को चेरिया बरियारपुर थाना भेज दिया। साथ ही ग्रामीणों को समझा कर शांत कराया।

chat bot
आपका साथी