टैंकर की चपेट में आने से युवक की मौत, हंगामा

बेगूसराय। गुरुवार की संध्या फुलवड़िया थाना क्षेत्र के एनएच 28 पर तेज रफ्तार से जा रहे टैंकर की चपेट में आने से फुलवड़िया पंचायत- तीन के वार्ड संख्या-एक बख्तर स्थान निवासी योगेंद्र राय के 26 वर्षीय पुत्र सूरज कुमार गंभीर रूप से घायल हो गया। स्थानीय लोगों ने आनन-फानन में स्थानीय लाइफलाइन हास्पिटल एंड रिसर्च सेंटर बरौनी लाया। घायल युवक की स्थिति नाजुक रहने के कारण चिकित्सक द्वारा उसे बेहतर इलाज के लिए बेगूसराय रेफर कर दिया गया। जहां शुक्रवार की अल सुबह इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 10 Sep 2021 06:16 PM (IST) Updated:Fri, 10 Sep 2021 06:16 PM (IST)
टैंकर की चपेट में आने से युवक की मौत, हंगामा
टैंकर की चपेट में आने से युवक की मौत, हंगामा

बेगूसराय। गुरुवार की संध्या फुलवड़िया थाना क्षेत्र के एनएच 28 पर तेज रफ्तार से जा रहे टैंकर की चपेट में आने से फुलवड़िया पंचायत- तीन के वार्ड संख्या-एक बख्तर स्थान निवासी योगेंद्र राय के 26 वर्षीय पुत्र सूरज कुमार गंभीर रूप से घायल हो गया। स्थानीय लोगों ने आनन-फानन में स्थानीय लाइफलाइन हास्पिटल एंड रिसर्च सेंटर बरौनी लाया। घायल युवक की स्थिति नाजुक रहने के कारण चिकित्सक द्वारा उसे बेहतर इलाज के लिए बेगूसराय रेफर कर दिया गया। जहां शुक्रवार की अल सुबह इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। घटना से आक्रोशित स्थानीय लोग एवं स्वजनों ने एनएच 28 को काली मंदिर के समीप शव के साथ जामकर दिया और मुआवजे की मांग करने लगे।

जानकारी मिलते ही बीडीओ तेघड़ा संदीप कुमार पांडेय एवं फुलवड़िया थानाध्यक्ष ओमप्रकाश दल-बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे एवं आक्रोशित लोगों को समझा कर मामला शांत कराया। बीडीओ तेघड़ा द्वारा मुख्यमंत्री पारिवारिक लाभ योजना के तहत 20 हजार रुपये देने एवं आपदा विभाग से चार लाख रुपये, श्रम विभाग के द्वारा एक लाख रुपये दिलाने का आश्वासन देने पर लगभग एक घंटा बाद सड़क जाम समाप्त हुआ। इसके बाद फुलवड़िया पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर अंत्य परीक्षण के लिए सदर अस्पताल, बेगूसराय भेज दिया।

फुलवरिया पंचायत- तीन के भिखारी महतो ने बताया कि युवक एनएच-28 स्थित एक चिमनी पर जेसीबी के चालक के रूप में एवं उसके पिता कर्मी के रूप में कार्य करते थे। संध्या समय पिता-पुत्र चिमनी पर काम कर लौट रहे थे। सड़क पार करने के दौरान विपरीत दिशा से आ रहे टैंकर की चपेट में दोनों पिता-पुत्र आ गए। इसमें सूरज का एक पैर टैंकर के पहिया से बुरी तरह कुचला गया। वहीं पिता टैंकर की चपेट में आने से सड़क किनारे फेंका गये। इससे वे भी आंशिक रूप से घायल हो गए। युवक शादीशुदा था। घटना से स्वजनों एवं ग्रामीणों में मातमी सन्नाटा पसरा हुआ है। आर्थिक तंगी से जूझ रहे परिवार वालों पर विपत्ति का पहाड़ टूट गया है।

chat bot
आपका साथी