फलमंडी के समीप से युवक शव बरामद, पहचान में जुटी पुलिस

बेगूसराय। बुधवार की सुबह नगर थानाक्षेत्र के ट्रैफिक चौक फलमंडी के समीप अज्ञात शव मिलने से सनसनी है। अलसुबह फलमंडी में अपनी दुकान खोलने पहुंचे फुटकर दुकानदार व स्थानीय लोगों ने ठेले पर युवक को बेहोश जान कर जगाने की कोशिश की इसी दौरान उसे मृत देख कर पुलिस को सूचना दी गई।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 29 Sep 2021 07:14 PM (IST) Updated:Wed, 29 Sep 2021 07:14 PM (IST)
फलमंडी के समीप से युवक शव बरामद, पहचान में जुटी पुलिस
फलमंडी के समीप से युवक शव बरामद, पहचान में जुटी पुलिस

बेगूसराय। बुधवार की सुबह नगर थानाक्षेत्र के ट्रैफिक चौक फलमंडी के समीप अज्ञात शव मिलने से सनसनी है। अलसुबह फलमंडी में अपनी दुकान खोलने पहुंचे फुटकर दुकानदार व स्थानीय लोगों ने ठेले पर युवक को बेहोश जान कर जगाने की कोशिश की, इसी दौरान उसे मृत देख कर पुलिस को सूचना दी गई। ठेला पर शव होने की खबर फैलते ही बड़ी संख्या में स्थानीय लोग जुटे और पहचान का प्रयास किया। नगर थाना पुलिस ने ठेला समेत युवक के शव को सदर अस्पताल भेजा, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने स्थानीय लोगों से पूछताछ के बाद शव का पोस्टमार्टम कराया और पहचान के लिए 72 घंटे सुरक्षित रखा गया है।

इस संबंध में नगर थानाध्यक्ष अभय शंकर ने बताया कि सुबह करीब नौ बजे गश्ती के दौरान फल मंडी के समीप ठेला पर एक अज्ञात युवक के बेहोश रहने की सूचना मिली थी। उठा कर अस्पताल लाए जाने पर मृत पाया गया है। युवक के पास से मोबाइल, पहचान पत्र, रेलवे का टिकट नहीं मिला है। पहचान के लिए आसपास के थाना व जनप्रतिनिधियों से संपर्क किया जा रहा है।

पहचान होने व पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारणों का खुलासा हो सकेगा। स्थानीय लोगों की मानें तो युवक नशाखुरानी गिरोह का शिकार हुआ है । परदेस से लौटने के दौरान अत्यधिक नशा देने के कारण वह नशे की हालत में ठेला पर सो गया और देर तक किसी की नजर नहीं पड़ने के कारण उसकी मौत हो गई। बताते चलें की ट्रैफिक चौक मंडी से लेकर रेलवे स्टेशन, बस स्टैंड तक 24 घंटे नशाखुरानी गिरोह, ठगी व छिनतई करने वाले गिरोह का जमावड़ा लगा रहता है। लगातार वारदात होने के बाद भी लेकिन पुलिस की शिथिलता के कारण अधिकतर मामले थाना तक पहुंच ही नहीं पाते।

chat bot
आपका साथी