बाइक दुर्घटना में महिला की मौत, आधा दर्जन लोग जख्मी

बेगूसराय। गुरुवार की दोपहर थाना क्षेत्र के मिर्जापुर चौक के समीप एसएच 55 पर दो बाइक के बीच हुई आमने-सामने की टक्कर में बाइक सवार एक महिला की मौत हो गई तथा आधा दर्जन घायल हो गए। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 16 Sep 2021 06:28 PM (IST) Updated:Thu, 16 Sep 2021 06:28 PM (IST)
बाइक दुर्घटना में महिला की मौत, आधा दर्जन लोग जख्मी
बाइक दुर्घटना में महिला की मौत, आधा दर्जन लोग जख्मी

बेगूसराय। गुरुवार की दोपहर थाना क्षेत्र के मिर्जापुर चौक के समीप एसएच 55 पर दो बाइक के बीच हुई आमने-सामने की टक्कर में बाइक सवार एक महिला की मौत हो गई तथा आधा दर्जन घायल हो गए। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। सभी घायलों को खोदावंदपुर सीएचसी में भर्ती कराया गया है। मृतका छौड़ाही ओपी क्षेत्र के झरही निवासी रामसुखी पासवान की 45 वर्षीया पत्नी अनिता देवी थी।

घायलों में महिला की पुत्री 26 वर्षीय निशा देवी, झरही निवासी प्रेम पासवान का पुत्र 24 वर्षीय अजय पासवान तथा शाहपुर निवासी स्व. हरिशचंद्र महतो के पुत्र 50 वर्षीय राम पुकार महतो एवं उनकी दो वर्षीय पोती अनुष्का कुमारी शामिल हैं। इस घटना में निशा देवी की तीन वर्षीय पुत्री सृष्टि एवं एक वर्षीय मिष्टि कुमारी आंशिक रूप से चोटिल हुई हैं।

घटना के बाबत स्वजनों ने बताया कि मृतक महिला अपने पड़ोसी अजय पासवान के साथ अपनी बीमार नातिन सृष्टि और मिष्टि को बाइक से लेकर इलाज कराने डाक्टर के यहां गोपालपुर जा रहे थे। तभी घटनास्थल के समीप बेगूसराय की ओर से आ रहे बाइक सवार रामपुकार पासवान ने अजय की बाइक में जोरदार ठोकर मार दी। इस हादसे में मौके पर ही महिला की मौत हो गई। आनन-फानन में सभी को इलाज के लिए खोदावंदपुर सीएचसी ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने महिला को मृत घोषित कर दिया। घायलों में अजय पासवान एवं निशा देवी को प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के सदर अस्पताल, बेगूसराय रेफर कर दिया गया। पुलिस ने घटनास्थल से दोनों बाइक को कब्जे में ले लिया है।

घटना की पुष्टि करते हुए थानाध्यक्ष सुदिन राम ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए बेगूसराय भेजा जा रहा है तथा पीड़ित पक्ष से आवेदन मिलने के बाद यथोचित कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी