गैर मर्दों से बात करने पर पत्नी की ईंट-पत्थरों से कूच ले ली जान

बेगूसराय गैर मर्दो से मोबाइल पर बात करने को लेकर हुए विवाद में पति ने अपनी पत्नी की ईंट प

By JagranEdited By: Publish:Sun, 13 Jun 2021 07:30 PM (IST) Updated:Sun, 13 Jun 2021 07:30 PM (IST)
गैर मर्दों से बात करने पर पत्नी की ईंट-पत्थरों से कूच ले ली जान
गैर मर्दों से बात करने पर पत्नी की ईंट-पत्थरों से कूच ले ली जान

बेगूसराय: गैर मर्दो से मोबाइल पर बात करने को लेकर हुए विवाद में पति ने अपनी पत्नी की ईंट पत्थरों से कूच कर हत्या कर दी। रविवार की तड़के जीआरपी ने बेगूसराय रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म संख्या एक के पश्चिमी हिस्से में बने यात्री शेड के समीप से विवाहिता का शव बरामद किया, जिसके बाद मौके से ही नशे की हालत में हत्यारे पति को गिरफ्तार कर लिया। मृतका की पहचान बरौनी थाना क्षेत्र के पीपरा देवस वार्ड 10 निवासी स्व. उपेन्द्र सदा की 54 वर्षीय पत्नी कुसमा देवी के रूप में हुई है, वहीं हत्यारे पति की पहचान भगवानपुर थाना क्षेत्र के दहिया निवासी पुनाई सदा के 28 वर्षीय पुत्र राजेश सदा उर्फ कमल के रूप में हुई है।

मिली जानकारी के अनुसार राजेश सदा उर्फ कमल बेगूसराय स्थित झोपड़पट्टी में रहता है और कबाड़ चुनकर अपनी व पत्नी के साथ जीवन बसर करता है। एक वर्ष पूर्व स्व. उपेन्द्र सदा की मौत के बाद उसने विधवा कुसमा देवी से शादी रचा ली जिसके बाद दोनों साथ रह रहे थे। हत्यारोपी पति ने पूछताछ के क्रम में जीआरपी को बताया है कि शादी के बाद उसकी पत्नी मोबाइल से गैर मर्दाे से बात किया करती थी। विरोध करने पर गाली-गलौज पर उतर जाती जिससे बराबर अनबन होती रहती थी। शनिवार की रात दोनों में इसी बात को लेकर विवाद हुआ। जिसके बाद महिला अपने गांव जाने के लिए बेगूसराय रेलवे स्टेशन पहुंच गई। पीछा करते हुए राजेश भी स्टेशन पहुंच गया और देर रात ही ईंट पत्थर से कूच कर उसकी हत्या कर दी और शव को रेलवे शेड के पास ही छोड़ दिया। नशे में रहने के कारण वह भी प्लेटफार्म पर ही सोया रहा। अहले सुबह जीआरपी ने महिला का शव बरामद कर जब मौके पर पड़ताल की तो हत्यारों के हाथ व कपड़े में खून लगा देख उसे हिरासत में ले लिया और जब पूछताछ की तो मामला साफ हो गया। जीआरपी थानाध्यक्ष अखिलेश्वर शर्मा ने शव को ई- रिक्शा पर लदवा कर जीआरपी सिपाही के व दो सफाईकर्मियों के साथ पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया।

कहते हैं थानाध्यक्ष: इस संबंध में जीआरपी थानाध्यक्ष अखिलेश्वर शर्मा ने बताया कि हत्यारोपी पति को चिकित्सीय व कोरोना जांच के बाद न्यायिक हिरासत में भेजा गया है वहीं पोस्टमार्टम के बाद शव को सुरक्षित रखा गया है, स्वजनों के आने के बाद शव सौंप दिया जाएगा। समाचार प्रेषण तक मृतका के स्वजन बेगूसराय नहीं पहुंचे हैं।

chat bot
आपका साथी