बाइक छीन रहे पांच अपराधियों को ग्रामीणों ने दबोचा, छौड़ाही पुलिस ने छोड़ा

छौड़ाही चेरिया बरियारपुर नारायण पीपर- छौड़ाही मुख्य पथ में छौड़ाही ओपी क्षेत्र के गुआबाड़ी पुल के पास एक युवक की बाइक एवं रुपये लूट रहे अपराधियों को ग्रामीणों ने गुरुवार की रात खदेड़कर दबोच लिया।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 14 Aug 2020 10:35 PM (IST) Updated:Sat, 15 Aug 2020 06:11 AM (IST)
बाइक छीन रहे पांच अपराधियों को ग्रामीणों ने दबोचा, छौड़ाही पुलिस ने छोड़ा
बाइक छीन रहे पांच अपराधियों को ग्रामीणों ने दबोचा, छौड़ाही पुलिस ने छोड़ा

छौड़ाही : चेरिया बरियारपुर नारायण पीपर- छौड़ाही मुख्य पथ में छौड़ाही ओपी क्षेत्र के गुआबाड़ी पुल के पास एक युवक की बाइक एवं रुपये लूट रहे अपराधियों को ग्रामीणों ने गुरुवार की रात खदेड़कर दबोच लिया। पिटाई के बाद सभी अपराधियों को छौड़ाही पुलिस के हवाले कर दिया गया। यहां आश्चर्य की बात है कि लुटेरों को छौड़ाही पुलिस ने शरीफ बताकर देर रात में ही थाने पर से मुक्त कर दिया। इसके बाद ग्रामीणों में छौड़ाही पुलिस के प्रति काफी आक्रोश व्याप्त हो गया । प्राप्त जानकारी के अनुसार नारायण पीपर निवासी मंटू डीलर के पुत्र मुकेश कुमार पासवान किसी कार्य से अनुमंडल मुख्यालय मंझौल की और गए थे। चेरिया बरियारपुर से होते हुए वो देर शाम घर लौट रहे थे कि इसी दौरान देर शाम अपराधियों ने गुआबाड़ी पुल के पास युवक से बाइक, मोबाइल सहित नगद रुपये लूटने लगे। युवक उस समय मोबाइल से स्वजनों से बात कर रहा था इसकी वजह से वो अपराधी को समझ नहीं सका। इसी दौरान मौका पाकर युवक ने अपने स्वजनों को घटना की सूचना दे दी। घटना की सूचना मिलते ही स्वजनों और दर्जनों ग्रामीणों ने भाग रहे अपराधियों की घेराबंदी कर गुआबाड़ी पुल से आगे खदेड़कर सबों को पकड़ लिया। पकड़े गए पांचों अपराधियों की ग्रामीणों ने जमकर पिटाई की। इसके बाद घटना की सूचना छौड़ाही ओपी की पुलिस को देते हुए उसे पुलिस के हवाले कर दिया। मालूम हो कि सभी अपराधी चेरिया बरियारपुर थाना क्षेत्र के श्रीपुर गांव के रहने वाले हैं। दूसरी तरफ ग्रामीणों द्वारा पकड़े गए अपराधियों को अपने कब्जे में लेने के बाद छौड़ाही पुलिस ने ग्रामीणों से शांत होकर वापस घर- लौटने की अपील की। छौड़ाही पुलिस ने ग्रामीणों को आश्वासन दिया कि सभी अपराधियों जेल भेजा जाएगा। बावजूद इसके गुरुवार की देर रात अपराधियों को छौड़ाही ओपी की पुलिस ने थाना पर से ही शरीफ बता मुक्त कर दिया। छौड़ाही पुलिस द्वारा अपराधियों को मुक्त करने के बाद से ग्रामीणों का विश्वास पुलिस पर से कम होता जा रहा है।

छौड़ाही ओपी अध्यक्ष ने बताया कि ग्रामीणों द्वारा अपराधी के पकड़ने की सूचना मिली थी। सभी व्यक्ति निर्दोष थे जिन्हें थाना पर से ही मुक्त कर दिया गया।

chat bot
आपका साथी