बलिया में बाइक की आमने-सामने हुई टक्कर में दो युवक की मौत

बेगूसराय। बलिया थाना क्षेत्र के एनएच 31 मामू-भांजा से पश्चिम पेट्रोल पंप के पास शनिवार को दो बाइक की आमने सामने जोरदार टक्कर में दो युवक की मौत हो गई एवं दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। दोनों मृतक की पहचान बलिया के हुसैनीचक कसबा गांव निवासी मो. अलीमउद्दीन के 40 वर्षीय पुत्र मो. फजलुर रहमान एवं बड़ी बलिया पोखरिया सिराजा निवासी हरबल्लव यादव के 35 वर्षीय पुत्र अजय यादव के रूप में हुई। वहीं कसबा के मो. जलालुद्दीन के 35 वर्षीय पुत्र खुर्शीद व बड़ी बलिया पोखरिया सिराजा के कुशेश्वर यादव के 45 वर्षीय पुत्र सिकंदर यादव गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस चारों को उठाकर बलिया अनुमंडलीय अस्पताल लायी जहां से दोनों घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर हालत में बेगूसराय सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 18 Sep 2021 06:31 PM (IST) Updated:Sat, 18 Sep 2021 06:31 PM (IST)
बलिया में बाइक की आमने-सामने हुई टक्कर में दो युवक की मौत
बलिया में बाइक की आमने-सामने हुई टक्कर में दो युवक की मौत

बेगूसराय। बलिया थाना क्षेत्र के एनएच 31 मामू-भांजा से पश्चिम पेट्रोल पंप के पास शनिवार को दो बाइक की आमने सामने जोरदार टक्कर में दो युवक की मौत हो गई एवं दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। दोनों मृतक की पहचान बलिया के हुसैनीचक कसबा गांव निवासी मो. अलीमउद्दीन के 40 वर्षीय पुत्र मो. फजलुर रहमान एवं बड़ी बलिया पोखरिया सिराजा निवासी हरबल्लव यादव के 35 वर्षीय पुत्र अजय यादव के रूप में हुई। वहीं कसबा के मो. जलालुद्दीन के 35 वर्षीय पुत्र खुर्शीद व बड़ी बलिया पोखरिया सिराजा के कुशेश्वर यादव के 45 वर्षीय पुत्र सिकंदर यादव गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस चारों को उठाकर बलिया अनुमंडलीय अस्पताल लायी, जहां से दोनों घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर हालत में बेगूसराय सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया। मृतक दोनों युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए बेगूसराय भेज दिया।

घटना से दोनों मृतक के परिवार में कोहराम मचा हुआ है। स्वजनों का रो-रोकर हाल बुरा है। बताया जाता है कि अजय कुमार सब्जी कारोबारी था। वह अपने घर पोखरिया सिराजा से बलिया बाजार जा रहा था। वहीं पावर हाउस के समीप चाय दुकान से चाय पीकर बाइक में तेल लेने के लिए फजलुर रहमान अपने एक साथी के साथ एक पेट्रोल पंप पर जा रहे थे। इसी क्रम में पेट्रोल पंप एवं मामू भांजा ढाला के बीच में दोनों बाइक सवार की आमने सामने सीधी टक्कर हो गई। पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की जांच कर रही है।

chat bot
आपका साथी