सड़क दुर्घटनाओं में एएनएम समेत दो की मौत, सड़क जाम

बेगूसराय। सोमवार को दो अलग-अलग सड़क हादसे में एक एएनएम व एक छात्रा की मौत हो गई। सिघौल ओपी क्षेत्र के बागवाड़ा ठाकुरबाड़ी के समीप तेज रफ्तार टैंकर ने साइकिल से जा रही वीरपुर फुलकारी निवासी परशुराम साह की 14 वर्षीय पुत्री योगिता कुमारी को कुचल दिया। वहीं लोहियानगर ओपी क्षेत्र के आयुर्वेदिक कालेज के सामने मंझौल से अपने पुत्र के साथ बेगूसराय आ रही रजौड़ा निवासी शशि कुमार सिंह की 60 वर्षीय पत्नी आशा कुमारी की मौत हो गई। आशा मंझौल रेफरल अस्पताल में एएनएम के पद पर कार्यरत थी।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 19 Jul 2021 06:49 PM (IST) Updated:Mon, 19 Jul 2021 06:49 PM (IST)
सड़क दुर्घटनाओं में एएनएम समेत दो की मौत, सड़क जाम
सड़क दुर्घटनाओं में एएनएम समेत दो की मौत, सड़क जाम

बेगूसराय। सोमवार को दो अलग-अलग सड़क हादसे में एक एएनएम व एक छात्रा की मौत हो गई। सिघौल ओपी क्षेत्र के बागवाड़ा ठाकुरबाड़ी के समीप तेज रफ्तार टैंकर ने साइकिल से जा रही वीरपुर फुलकारी निवासी परशुराम साह की 14 वर्षीय पुत्री योगिता कुमारी को कुचल दिया। वहीं लोहियानगर ओपी क्षेत्र के आयुर्वेदिक कालेज के सामने मंझौल से अपने पुत्र के साथ बेगूसराय आ रही रजौड़ा निवासी शशि कुमार सिंह की 60 वर्षीय पत्नी आशा कुमारी की मौत हो गई। आशा मंझौल रेफरल अस्पताल में एएनएम के पद पर कार्यरत थी। स्वजन उन्हें घटनास्थल के समीप स्थित चिकित्सक एसएन राय के क्लिनिक ले गए, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया।

मिली जानकारी के अनुसार सिघौल ओपी के बागवाड़ा ठाकुरबाड़ी के समीप छात्रा नवमी की परीक्षा के लिए निबंधन कराने बागवाड़ा स्कूल जा रही थी, इसी क्रम में तेज रफ्तार टैंकर ने कुचल दिया। छात्रा की मौके पर ही मौत होने के बाद स्थानीय लोगों व स्वजनों ने शव को घटनास्थल के समीप रखकर सड़क जाम कर दिया। समाचार प्रेषण तक सिघौल ओपीध्यक्ष दीपक कुमार मुफस्सिल थाना के सहयोग से लोगों को समझाकर जाम खत्म कराने के प्रयास में लगे हैं, लेकिन स्वजन व स्थानीय लोग मुआवजे व कार्रवाई की मांग पर अड़े हैं। इधर मंझौल रेफरल अस्पताल में कार्यरत आशा कुमारी अपने पुत्र कृष्ण कुमार के साथ बाइक पर सवार होकर बेगूसराय आ रही थी। रेलवे ओवरब्रिज के मुहाने पर सड़क पार कर रहे एक साइकिल सवार को बचाने के चक्कर में बाइक असंतुलित हो गई और आशा कुमारी सड़क पर गिर गई। सिर में गंभीर चोट लगने से उनकी मौत हो गई। पुलिस शव के पोस्टमार्टम की प्रकिया में लगी है।

chat bot
आपका साथी