सड़क दुर्घटनाओं में बाइक सवार समेत दो की मौत

बेगूसराय बीते 24 घंटे में बेगूसराय जिले के अलग-अलग थाना क्षेत्रों में हुए सड़क हादसे में एक

By JagranEdited By: Publish:Fri, 30 Jul 2021 05:30 PM (IST) Updated:Fri, 30 Jul 2021 05:30 PM (IST)
सड़क दुर्घटनाओं में बाइक सवार समेत दो की मौत
सड़क दुर्घटनाओं में बाइक सवार समेत दो की मौत

बेगूसराय : बीते 24 घंटे में बेगूसराय जिले के अलग-अलग थाना क्षेत्रों में हुए सड़क हादसे में एक बाइक सवार समेत दो की मौत हो गई। गुरुवार की देर रात बलिया थाना क्षेत्र के एनएच-31 डीसी सिंह पेट्रोल पंप के समीप अज्ञात वाहन की ठोकर से बाइक सवार साहेबपुर कमाल थाना क्षेत्र के बखड्डा निवासी मोख्तार साह के 25 वर्षीय पुत्र मनीष कुमार की मौत घटनास्थल पर ही हो गई। वहीं शुक्रवार की अलसुबह फुलवड़िया थाना क्षेत्र के एनएच-28 बाबा चिमनी के समीप अज्ञात वाहन द्वारा कुचलने से फुलवड़िया- तीन पंचायत के वार्ड संख्या- एक निवासी 65 वर्षीय राजेंद्र राम की मौत हो गई। फुलवड़िया में वृद्ध की मौत के बाद मुआवजे की मांग को लेकर एनएच-28 को दो घंटे तक जाम कर मुआवजा की मांग की।

तत्काल सहायता व मुआवजे के आश्वासन के बाद जाम हुआ खत्म :

फुलवड़िया थाना क्षेत्र के बाबा चिमनी के समीप सड़क हादसे में वृद्ध की मौत की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंचे स्वजनों व ग्रामीणों ने मुआवजे की मांग को लेकर एनएच-28 पर आवागमन बाधित कर दिया। वृद्ध अल सुबह सड़क किनारे टहल रहे थे, इसी क्रम में तेज रफ्तार चारपहिया वाहन ने उन्हें कुचलते हुए भाग निकला। सड़क जाम की सूचना मिलते ही फुलवड़िया थाना ने मौके पर पहुंच आक्रोशित लोगों को शांत कराने का प्रयास किया। पुलिस को जब सड़क जाम हटाने में सफलता नहीं मिली तो तेघड़ा बीडीओ संदीप कुमार पांडेय ने मौके पर पहुंच मृतक के स्वजनों से घटना की जानकारी ली। उन्होंने मुख्यमंत्री पारिवारिक लाभ योजना के तहत तत्काल 20 हजार रुपये की सहायता राशि दी और अन्य मुआवजे का आश्वासन देकर सड़क जाम खत्म कराया।

पिता को लाने बेगूसराय जा रहा था बाइक सवार

साहेबपुर कमाल थाना क्षेत्र बखड्डा निवासी मोख्तार साह के 25 वर्षीय पुत्र मनीष कुमार गुरुवार की रात बीएसएनएल में कार्यरत अपने पिता को लाने बेगूसराय जा रहा था। बलिया के डीसी सिंह पेट्रोल पंप के समीप तेज रफ्तार से गुजर रहे अज्ञात वाहन ने ठोकर मार दिया। ठोकर लगते ही बाइक अनियंत्रित हो गई और मौके पर ही युवक की मौत हो गई। सड़क हादसे की सूचना मिलते ही बलिया थानाध्यक्ष संजय कुमार सिंह पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बेगूसराय भेज दिया। पुलिस ने स्थानीय लोगों व स्वजनों से बातचीत के आधार जानकारी जुटा कर मामले की पड़ताल शुरू की है। पोस्टमार्टम के बाद शव स्वजनों को सौंप दिया गया है।

chat bot
आपका साथी