कचहरी रोड में चोरों का उत्पात, लाखों के सामान उड़ाए

बेगूसराय। बुधवार को चोरों ने कचहरी रोड स्थित सिंह मार्केट को निशाना बनाते हुए आठ लाख से अधिक की संपत्ति उड़ा लिए। मार्केट के उत्तरी हिस्से में लगे ग्रिल के ताले की कुंडी उखाड़ कर घुसे चोरों ने दो मंजिल मकान की तीन अलग-अलग जगहों को इत्मीनान से घंटों खंगाला और 17 हजार नकद दर्जन भर लैपटाप चांदी के स्मृति चिह्न लैपटाप बैग में रखे कागजात चेकबुक एलसीडी टीवी समेत अन्य सामान की चोरी कर ली।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 06 Aug 2021 06:35 PM (IST) Updated:Fri, 06 Aug 2021 06:35 PM (IST)
कचहरी रोड में चोरों का उत्पात, लाखों के सामान उड़ाए
कचहरी रोड में चोरों का उत्पात, लाखों के सामान उड़ाए

बेगूसराय। बुधवार को चोरों ने कचहरी रोड स्थित सिंह मार्केट को निशाना बनाते हुए आठ लाख से अधिक की संपत्ति उड़ा लिए। मार्केट के उत्तरी हिस्से में लगे ग्रिल के ताले की कुंडी उखाड़ कर घुसे चोरों ने दो मंजिल मकान की तीन अलग-अलग जगहों को इत्मीनान से घंटों खंगाला और 17 हजार नकद, दर्जन भर लैपटाप, चांदी के स्मृति चिह्न, लैपटाप बैग में रखे कागजात, चेकबुक, एलसीडी टीवी समेत अन्य सामान की चोरी कर ली। नगर थाना पुलिस ने मौके पर जांच पड़ताल की है, लेकिन गुरुवार की शाम तक नगर थानाध्यक्ष आवेदन नहीं मिलने की बात कह मामले को टालते रहे।

इस संबंध में सिंह काम्प्लेक्स के मालिक मुंगेरीगंज निवासी गिरिधर गोपाल ने बताया कि चोरों ने विश्वनाथ प्रसाद राजाराम खाद दुकान से 17 हजार नकद कम्प्यूटर इंस्टीच्यूट के कार्यालय से आठ लैपटाप के साथ शोकेस में रखी चांदी की स्मृति चिन्ह, एलसीडी टीवी, लैपटाप समेत बैग, कागजात, क्लासरुम से आठ लैपटाप पर हाथ साफ कर दिया। चोरी के दौरान चोरों ने सभी दरवाजों, दराजों, सीसीटीवी के हार्ड डिस्क समेत अन्य सामानों को भी क्षतिग्रस्त कर दिया है। देर रात घुसे चोरों ने संस्थान की एसी आन कर घंटों रहकर चोरी की घटना को अंजाम दिया है। बताते चलें कि हाल में बड़ी पोखर के मुहाने पर स्थित एक कम्प्यूटर दुकान से चोरों ने करीब 10 लाख की संपत्ति उड़ा ली थी। सीसीटीवी में चोरों का चेहरा कैद होने पर दुकानदार ने ही एक चोर ही पहचान की और उसे दबोच कर पुलिस के हवाले कर दिया। चोर की निशानदेही पर पशु अस्पताल परिसर में छिपा कर रखे गए चोरी के सामान भी बरामद किए गए, लेकिन आज तक अन्य चोरों को गिरफ्तारी नहीं हो सकी है। पुलिस मामले की जांच पड़ताल में लगी है। बुधवार की शाम तक प्राथमिकी दर्ज नहीं हो सकी है।

chat bot
आपका साथी