बंद घर से नकदी समेत पांच लाख रुपये मूल्य की संपत्ति की चोरी

छौड़ाही बेगूसराय। इलाज के लिए सपरिवार दिल्ली क्या गए मौका पाकर चोरों ने घर का सारा सामान ही गायब कर दिया। गनीमत यह रही कि चोर का आधार कार्ड घर में ही छूट गया जिससे चोर का पता लग गया। घटना छौड़ाही ओपी क्षेत्र के बड़ैपुरा गांव की है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 06 Dec 2019 06:53 PM (IST) Updated:Fri, 06 Dec 2019 06:53 PM (IST)
बंद घर से नकदी समेत पांच लाख रुपये मूल्य की संपत्ति की चोरी
बंद घर से नकदी समेत पांच लाख रुपये मूल्य की संपत्ति की चोरी

छौड़ाही, बेगूसराय। इलाज के लिए सपरिवार दिल्ली क्या गए मौका पाकर चोरों ने घर का सारा सामान ही गायब कर दिया। गनीमत यह रही कि चोर का आधार कार्ड घर में ही छूट गया जिससे चोर का पता लग गया। घटना छौड़ाही ओपी क्षेत्र के बड़ैपुरा गांव की है। घटना के संबंध में बड़ैपुरा निवासी भूषण झा की पत्नी बेबी देवी द्वारा प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। जिसके अनुसार वो लोग 10 नवंबर 19 को सपरिवार इलाज के लिए दिल्ली गए थे। 29 नवंबर को गांव से फोन आया कि आपके घर में चोरी हो गई है। वहां से इलाज कराकर जब घर आकर सामान का मिलान किया तो घर का दरवाजा भी टूटा हुआ था एवं घर का सभी कीमती सामान गायब मिला। उन्होंने बताया कि सोने के जेवरात, कपड़ा, बर्तन 46 हजार नगद रुपए समेत लगभग पांच लाख रुपए की संपत्ति चोरी हो गई है। दर्ज प्राथमिकी में कहा गया है कि घर में खोजबीन करने पर एक आधार कार्ड मिला है जो चोर का ही है। चोरी करने के दौरान आधार कार्ड छूट गया था। आधार कार्ड के आधार पर चोर की पहचान छौड़ाही ओपी के बड़ैपुड़ा निवासी प्रमोद झा का पुत्र विजय कुमार झा के रूप में हुई। दर्ज प्राथमिकी में कहा गया है कि विजय कुमार झा चोरी एवं अन्य मामलों में कई बार जेल जा चुका है। वो एक शातिर चोर है।

छौड़ाही ओपी अध्यक्ष ओम प्रकाश का कहना है कि चोरी के संबंध में आवेदन लेट से दिया गया है। प्राथमिकी दर्ज कर साक्ष्य के आधार पर जांच पड़ताल की जा रही है। जल्द हीं चोर को पकड़ लिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी