टैंकर ने बाइक सवार को कुचला, महिला समेत दो की मौत

बेगूसराय। मुफस्सिल थाना क्षेत्र के हरदिया एसएच 55 पर रविवार की अपराह्न तेज रफ्तार टैंकर ने बाइक सवार को कुचल दिया। इस हादसे में वनद्वार निवासी बोढन सदा की 70 वर्षीय पत्नी शांति देवी व बाइक चालक मोहनपुर वार्ड 10 निवासी राजेन्द्र तांती के 24 वर्षीय पुत्र जितेन्द्र कुमार की मौत हो गई।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 31 Oct 2021 06:28 PM (IST) Updated:Sun, 31 Oct 2021 06:28 PM (IST)
टैंकर ने बाइक सवार को कुचला, महिला समेत दो की मौत
टैंकर ने बाइक सवार को कुचला, महिला समेत दो की मौत

बेगूसराय। मुफस्सिल थाना क्षेत्र के हरदिया एसएच 55 पर रविवार की अपराह्न तेज रफ्तार टैंकर ने बाइक सवार को कुचल दिया। इस हादसे में वनद्वार निवासी बोढन सदा की 70 वर्षीय पत्नी शांति देवी व बाइक चालक मोहनपुर वार्ड 10 निवासी राजेन्द्र तांती के 24 वर्षीय पुत्र जितेन्द्र कुमार की मौत हो गई। घटना से आक्रोशित ग्रामीणों व स्वजनों ने मुआवजे की मांग को लेकर एसएच-55 पर आवागमन बाधित कर हंगामा किया। बीडीओ सुदामा प्रसाद सिंह, मुफस्सिल थानाध्यक्ष राजीव कुमार लाल ने आक्रोशित लोगों को मुआवजा व टैंकर चालक पर कार्रवाई का आश्वासन देकर सड़क जाम खत्म कराया। पुलिस शव को अपने कब्जे में लेकर अग्रेतर कार्रवाई में जुटी है।

वनद्वार मध्य विद्यालय में रसोइया शांति देवी की बहू जूही भारती पंचायत चुवान में वनद्वार वार्ड दो से पंचायत समिति पद की प्रत्याशी हैं। रविवार को चुनाव चिन्ह आवंटित होने के बाद प्रत्याशी समेत अन्य स्वजन अलग अलग वाहनों से वनद्वार लौट रहे थे। बाइक पर जितेन्द्र कुमार समेत दो महिला सवार थी। हरदिया के समीप अज्ञात वाहन की ठोकर से बाइक चालक असंतुलित होकर सड़क पर गिर गया। इसी क्रम में रजौड़ की तरफ से आ रहे तेज रफ्तार टैंकर ने दोनों को कुचल दिया। बाइक पर सवार एक अन्य महिला सड़क किनारे गिर गई, जिससे उनकी जान बची। मौके पर महिला समेत बाइक चालक की मौत होने के बाद स्थानीय लोगों ने मुफस्सिल पुलिस को सड़क हादसे की सूचना दी। इधर घटना से आक्रोशित लोगों ने शव के साथ एसएच-55 पर आवागमन बाधित कर मुआवजे के लिए हंगामा किया। करीब ढाई घंटे आवागमन बाधित रहने के बाद बीडीओ व पुलिस पदाधिकारियों ने आक्रोशित लोगों को समझा जाम खत्म कराया और शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया।

टैंकर जब्त, चालक गिरफ्तार:

घटना के बाद स्थानीय लोगों ने मौके से भाग रहे टैंकर चालक को टैंकर समेत दबोच लिया और मुफस्सिल पुलिस को सौंप दिया। आकोशित लोगों ने टैंकर चालक की पिटाई भी की। मुफस्सिल थानाध्यक्ष राजीव कुमार लाल ने बताया कि गिरफ्तार टैंकर चालक की पहचान खोदावंदपुर के चकवा निवासी तिलक भगत के पुत्र जवाहर कुमार दिवाकर के रूप में हुई है। स्वजनों के बयान के पर प्राथमिकी दर्ज कर गिरफ्तार ट्रक चालक को न्यायिक हिरासत में भेजा जाएगा।

chat bot
आपका साथी