सादपुर में लग रहा अधिकारियों और राजनेताओं का जमावड़ा

साहेबपुर कमाल बेगूसराय। जब से जल जीवन हरियाली योजना के तहत मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की संभावित यात्रा साहेबपुर कमाल प्रखंड के सादपुर पूर्वी पंचायत में होने की बात तय हुई है यहां अधिकारियों एवं राजनेताओं का आना जाना तेज हो गया है। डीएम के साथ अन्य सभी विभाग के अधिकारियों का जमावड़ा उक्त गांव में लगा रहता है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 15 Dec 2019 07:33 PM (IST) Updated:Sun, 15 Dec 2019 07:33 PM (IST)
सादपुर में लग रहा अधिकारियों और राजनेताओं का जमावड़ा
सादपुर में लग रहा अधिकारियों और राजनेताओं का जमावड़ा

साहेबपुर कमाल, बेगूसराय। जब से जल जीवन हरियाली योजना के तहत मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की संभावित यात्रा साहेबपुर कमाल प्रखंड के सादपुर पूर्वी पंचायत में होने की बात तय हुई है, यहां अधिकारियों एवं राजनेताओं का आना जाना तेज हो गया है। डीएम के साथ अन्य सभी विभाग के अधिकारियों का जमावड़ा उक्त गांव में लगा रहता है।

शनिवार को डीएम अरविद कुमार वर्मा जिले के अधिकारियों एवं स्थानीय अधिकारियों के साथ सादपुर गांव पहुंचे। यहां जल जीवन हरियाली के तहत पोखर उड़ाही, सौंदर्यीकरण, बाग-बगीचों को सिलसिलेवार ढंग से सुसज्जित करने, जल संरक्षण का श्रोत विकसित करने, सादपुर पहुंच पथ के अलावा उक्त योजना स्थल पर पहुंच पथ के मरम्मत कार्य आदि की समीक्षा की गई।

इस दौरान डीएम ने हेलीपैड का निरीक्षण के साथ निर्माणाधीन एएनएम कॉलेज, सादपुर की प्रगति, सभा स्थल आदि का निरीक्षण किया। डीएम ने मनरेगा के प्रोग्राम पदाधिकारी, विद्युत विभाग, कृषि विभाग, पंचायती राज पदाधिकारी, वन विभाग,एएसपी, एसडीओ, बीडीओ एवं सीओ को बारी-बारी से कई निर्देश दिए। मौके पर जदयू के विधान पार्षद रूदल राय ने कहा कि मुख्यमंत्री का आगमन क्षेत्र में विकास की नई राह खोलेगी। उन्होंने पंचायत की मुखिया बबिता देवी सहित जनप्रतिनिधियों एवं ग्रामीणों को मुख्यमंत्री के आगमन पर उनके भव्य स्वागत की तैयारी में जुट जाने का आह्वान किया। मौके पर पप्पू कुमार,मुखिया बबीता देवी, बीडीओ श्रीनिवास, सीओ जयकृष्ण प्रसाद, एसडीओ उत्तम कुमार, एएसपी अंजनी कुमार, जदयू नेता किरणदेव पटेल, मृत्यंजय कुमार, परशुराम प्रसाद सिंह आदि मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी