झपटमार गिरोह का आतंक, युवक से मोबाइल लूटने का प्रयास

बेगूसराय। खोदावंदपुर थाना क्षेत्र में मोबाइल झपटमार गिरोह का आतंक रुकने का नाम नहीं ले रहा है। सोमवार को ही ग्रामीणों ने दो मोबाइल झपटमार को बाइक सहित पकड़कर पुलिस के हवाले किया था जिसे पुलिस ने जेल भेज दिया।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 24 Aug 2021 06:36 PM (IST) Updated:Tue, 24 Aug 2021 06:36 PM (IST)
झपटमार गिरोह का आतंक, युवक से मोबाइल लूटने का प्रयास
झपटमार गिरोह का आतंक, युवक से मोबाइल लूटने का प्रयास

बेगूसराय। खोदावंदपुर थाना क्षेत्र में मोबाइल झपटमार गिरोह का आतंक रुकने का नाम नहीं ले रहा है। सोमवार को ही ग्रामीणों ने दो मोबाइल झपटमार को बाइक सहित पकड़कर पुलिस के हवाले किया था, जिसे पुलिस ने जेल भेज दिया। बावजूद झपटमार गिरोह का आतंक इतना बढ़ गया है कि मंगलवार को थाना के ठीक सामने बाइक सवार झपटमार ने एक साइकिल सवार युवक से मोबाइल छीनने का दुस्साहस किया, हालांकि साइकिल सवार ने मोबाइल अपनी बचा ली, परंतु इस घटना में वे घायल हो गए। पीड़ित मेघौल पंचायत के वार्ड तीन बेदुलिया निवासी स्व. नवल राम के पुत्र नीतीश कुमार है। घायल युवक का इलाज स्थानीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र, खोदावंदपुर में किया गया।

जख्मी नीतीश ने बताया कि वह किसी कार्य से घर से खोदावंदपुर बाजार जा रहे थे। इसी दौरान बाइक सवार तीन बदमाशों ने उनसे मोबाइल छिनने का प्रयास किया। छीना झपटी के दौरान मोबाइल तो बच गई, परंतु वह जख्मी हो गया। घटना खोदावंदपुर थाना के समीप घटी। घटना की जानकारी मिलते ही खोदावंदपुर थाना के एसआइ बलवंत कुमार एवं एएसआइ मुंजी सिंह खोदावंदपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचकर जख्मी नीतीश से पूछताछ कर मामले की जांच पड़ताल में जुट गए हैं। बच्चों के साथ मारपीट व घर पर चढ़कर गोलीबारी करने की प्राथमिकी दर्ज

बीहट। एफसीआइ ओपी के बीहट खेमकरणपुर टोला वार्ड संख्या 18 निवासी शिवजी सिंह की पत्नी राजमणि देवी ने पुलिस को आवेदन देकर बीहट खेमकरणपुर टोला वार्ड 18 निवासी रोहित कुमार एवं सोनू कुमार पर बाइक से उनके बच्चों को धक्का मारने, गाली-गलौज एवं मारपीट करने का आरोप लगाया है। उन्होंने आरोपितों पर रात्रि में घर पर चढ़कर गोलीबारी करने का भी आरोप लगाया है।

दूसरी तरफ बीहट खेमकरणपुर टोला निवासी मोहन सिंह के पुत्र रोहित कुमार ने एफसीआइ ओपी पुलिस को आवेदन देकर कहा है कि घर से बीहट चांदनी चौक जाने के दौरान रंजीत सिंह घर के समीप सड़क पर एकाएक एक बच्चा दौड़ कर आ गया। उसे बाइक से बचाने के दौरान हल्की चोट लग गई थी। जिस पर रंजीत सिंह, मंगल कुमार एवं छोटू कुमार गाली गलौज करते हुए मारपीट करने लगे। इस संबंध में थानाध्यक्ष एफसीआइ ओपी, पल्लव ने बताया कि मामले में दोनों पक्षों के आवेदन पर जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी