बैंक मैनेजर के घर से सात लाख के जेवरात सहित दस लाख की चोरी

बेगूसराय। बुधवार की रात अज्ञात चोरों ने चेरियाबरियारपुर थाना क्षेत्र के श्रीपुर पंचायत वार्ड संख्या- 13 निवासी नीलेश कुमार सिंह के घर भीषण चोरी की वारदात को अंजाम दिया है। पीड़ित नीलेश एसबीआइ में बतौर प्रबंधक कार्यरत हैं और हाल में ही उनका तबादला महाराष्ट्र से मुजफ्फरपुर हुआ है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 19 Aug 2021 06:43 PM (IST) Updated:Thu, 19 Aug 2021 06:43 PM (IST)
बैंक मैनेजर के घर से सात लाख के जेवरात सहित दस लाख की चोरी
बैंक मैनेजर के घर से सात लाख के जेवरात सहित दस लाख की चोरी

बेगूसराय। बुधवार की रात अज्ञात चोरों ने चेरियाबरियारपुर थाना क्षेत्र के श्रीपुर पंचायत वार्ड संख्या- 13 निवासी नीलेश कुमार सिंह के घर भीषण चोरी की वारदात को अंजाम दिया है। पीड़ित नीलेश एसबीआइ में बतौर प्रबंधक कार्यरत हैं और हाल में ही उनका तबादला महाराष्ट्र से मुजफ्फरपुर हुआ है। तबादले के बाद ही वे महाराष्ट्र से सामानों के साथ अपने पैतृक गांव पहुंचे थे। चोरों ने सात लाख के जेवरात, 9 0 हजार नकद समेत अन्य महंगे सामानों पर हाथ साफ कर दिया।

मिली जानकारी के अनुसार बुधवार की शाम वे अपने पत्नी व बच्चों के साथ किसी काम से बेगूसराय गए थे। इसी बीच सूना घर देख कर चोरों ने उक्त वारदात को अंजाम दिया है। गुरुवार की अलसुबह ग्रामीणों ने चोरी की जानकारी दी जिसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। अगले सोमवार को उनका सारा सामान मुजफ्फरपुर जाने वाला था, इसी बीच चोरों ने निशाना बना लिया। बड़ी चोरी की जानकारी मिलते ही प्रशिक्षु डीएसपी सह थानाध्यक्ष प्रभात रंजन व पुलिस इंस्पेक्टर दीपक यादव पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और मामले की छानबीन की। बताया जाता है कि चोर घर में रखी वजनदार चौकी भी ले गए हैं। पीड़ित ने बताया कि पूर्व में भी दो बार इस घर में चोरी हो चुकी है। घर के सभी लोग सरकारी नौकरी करते हैं, इसलिए अधिकतर समय घर बंद रहता है जिसका इसका फायदा चोर उठाते रहे हैं। थानाध्यक्ष सह प्रशिक्षु डीएसपी ने बताया कि डॉग स्क्वायड टीम को मौके पर बुलाया गया है जिसके आने के बाद अग्रेतर कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी