बछवाड़ा में दुकान समेत तीन घरों में चोरी, नकदी व जेवरात उड़ाए

बेगूसराय। थाना क्षेत्र में सोमवार की देर रात्रि चोरों ने अलग-अलग जगहों पर चोरी कर नकद सहित एक लाख रुपये के जेवरात की चोरी कर ली। फतेहा पंचायत के वार्ड संख्या 11 में चोरों ने दो अलग-अलग जगहों पर चोरी की घटना को अंजाम दिया। पीड़ित मनोज पंडित सुधीर पंडित एवं विनोद पंडित के घर में घुसकर नकद सहित एक लाख रुपये के सोने एवं चांदी के जेवरात की चोरी कर ली।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 26 Oct 2021 05:14 PM (IST) Updated:Tue, 26 Oct 2021 05:14 PM (IST)
बछवाड़ा में दुकान समेत तीन घरों में चोरी, नकदी व जेवरात उड़ाए
बछवाड़ा में दुकान समेत तीन घरों में चोरी, नकदी व जेवरात उड़ाए

बेगूसराय। थाना क्षेत्र में सोमवार की देर रात्रि चोरों ने अलग-अलग जगहों पर चोरी कर नकद सहित एक लाख रुपये के जेवरात की चोरी कर ली। फतेहा पंचायत के वार्ड संख्या 11 में चोरों ने दो अलग-अलग जगहों पर चोरी की घटना को अंजाम दिया। पीड़ित मनोज पंडित, सुधीर पंडित एवं विनोद पंडित के घर में घुसकर नकद सहित एक लाख रुपये के सोने एवं चांदी के जेवरात की चोरी कर ली।

घटना के संबंध में पीड़ित मनोज पंडित ने बताया कि सोमवार की रात्रि खाना खाने के पश्चात सोने चले गए। इस बीच सोमवार की देर रात्रि छत के रास्ते चोर घर में प्रवेश कर बक्सा में रखे चांदी एवं सोने के आभूषण एवं नकदी गायब कर दिये। सुबह उठने पर घर के आंगन में बक्सा सहित बिखरे सामान देखकर इसकी सूचना बछवाड़ा थाने को दी। घटनास्थल से कुछ ही दूरी पर स्थित डीलर शंभूनाथ चौधरी के घर में घुसकर चोरों ने करीब 17 सौ रुपये नकद एवं बहुमूल्य कपड़े गायब कर दिए। दूसरी ओर गोविदपुर- तीन पंचायत के मुरलीटोल चौक पर चोरों ने दुस्साहस दिखाते हुए अमित पान भंडार दुकान का मुख्य दरवाजा तोड़कर दुकान में रखे कोल्ड ड्रिक्स, सहित अन्य सामग्री एवं नकदी की चोरी कर ली। अमित पान भंडार से सटे शिवजी मिष्ठान भंडार में भी चोरों ने चोरी की घटना को अंजाम दिया। घटना की जानकारी मिलते ही बछवाड़ा थाना के एएसआइ नगीना प्रसाद दलबल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे एवं मामले की जांच की। पीड़ित शंभूनाथ चौधरी ने बताया कि फातेहा पंचायत के वार्ड संख्या 11 स्थित अपने घर में रात को खाना खाने के बाद सोने चले गए। सुबह उठने पर घर का दरवाजा आगे से बंद पाए जाने पर परिवार के अन्य सदस्य को आवाज दी। सदस्यों के सहयोग से घर का दरवाजा खोलने के पश्चात पाया कि उनके कमरे से भी चोरों ने सभी सामान को बिखेर कर नकदी सहित कुछ बहुमूल्य कपड़े चुरा ले गए।

chat bot
आपका साथी