एसटीएफ ने औरेय में की छापेमारी, दो संदिग्ध गिरफ्तार

चेरिया बरियारपुर बरियारपुर। शनिवार की देर रात्रि एसटीएफ ने चेरिया बरियारपुर बरियारपुर। शनिवार की देर रात्रि एसटीएफ ने थाना क्षेत्र के औरेय गांव में छापेमारी कर दो संदिग्ध को गिरफ्तार किया है। टीम ने गृहस्वामी के दो पुत्र को पूछताछ के लिए हिरासत में लेकर चेरिया बरियारपुर पुलिस के हवाले कर दिया है। गुप्त सूचना के आधार पर एसटीएफ की टीम खगड़िया जिले के अलौली थाना क्षेत्र के रामानंद यादव एवं राजेंद्र मुखिया हत्याकांड से संबंधित 25 हजार का इनामी अपराधी वरुण यादव की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी करने पहुंची थी। हालांकि एसटीएफ को वरुण हाथ नहीं लगा। छापेमारी टीम ने उसके सहयोगी अलौली थाना क्षेत्र के शहरबन्नी निवासी अपराधी अरविद यादव एवं उसके एक सहयोगी को गिरफ्तार कर साथ ले गई। साथ ही टीम ने गृहस्वामी रामनारायण यादव उर्फ अफंगी यादव के दो पुत्र सुरेंद्र यादव एवं धर्मेंद्र यादव को उठाकर पूछताछ के लिए चेरिया बरियारपुर पुलिस के हवाले कर दिया।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 31 May 2020 04:59 PM (IST) Updated:Sun, 31 May 2020 04:59 PM (IST)
एसटीएफ ने औरेय में की छापेमारी, दो संदिग्ध गिरफ्तार
एसटीएफ ने औरेय में की छापेमारी, दो संदिग्ध गिरफ्तार

चेरिया बरियारपुर, बरियारपुर। शनिवार की देर रात्रि एसटीएफ ने थाना क्षेत्र के औरेय गांव में छापेमारी कर दो संदिग्ध को गिरफ्तार किया है। टीम ने गृहस्वामी के दो पुत्र को पूछताछ के लिए हिरासत में लेकर चेरिया बरियारपुर पुलिस के हवाले कर दिया है। गुप्त सूचना के आधार पर एसटीएफ की टीम खगड़िया जिले के अलौली थाना क्षेत्र के रामानंद यादव एवं राजेंद्र मुखिया हत्याकांड से संबंधित 25 हजार का इनामी अपराधी वरुण यादव की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी करने पहुंची थी। हालांकि एसटीएफ को वरुण हाथ नहीं लगा। छापेमारी टीम ने उसके सहयोगी अलौली थाना क्षेत्र के शहरबन्नी निवासी अपराधी अरविद यादव एवं उसके एक सहयोगी को गिरफ्तार कर साथ ले गई। साथ ही टीम ने गृहस्वामी रामनारायण यादव उर्फ अफंगी यादव के दो पुत्र सुरेंद्र यादव एवं धर्मेंद्र यादव को उठाकर पूछताछ के लिए चेरिया बरियारपुर पुलिस के हवाले कर दिया।

बताया जाता है कि अपराधी अरविद का संबंध इनामी अपराधी वरुण से है। वरुण की गिरफ्तारी के लिए एसटीएफ टीम अरविद का पीछा करते हुए चेरिया बरियारपुर थाना क्षेत्र के औरेय गांव तक पहुंची। स्थानीय सूत्रों के अनुसार एक बुलेट बाइक से अरविद अपने सहयोगी के साथ शनिवार की शाम औरेय गांव स्थित रामनारायण यादव के घर पहुंचा था। उसी का पीछा करते हुए एसटीएफ की टीम पहुंची थी।

chat bot
आपका साथी