पुत्र ने पिता के घर का ताला तोड़कर चुराए कागजात व नकद

बेगूसराय छौड़ाही ओपी क्षेत्र के ऐजनी गांव निवासी एक पिता ने अपने पुत्र पुत्रवधू एवं पोतों के

By JagranEdited By: Publish:Wed, 21 Jul 2021 09:48 PM (IST) Updated:Wed, 21 Jul 2021 09:48 PM (IST)
पुत्र ने पिता के घर का ताला तोड़कर चुराए कागजात व नकद
पुत्र ने पिता के घर का ताला तोड़कर चुराए कागजात व नकद

बेगूसराय : छौड़ाही ओपी क्षेत्र के ऐजनी गांव निवासी एक पिता ने अपने पुत्र, पुत्रवधू एवं पोतों के विरुद्ध उनके घर का ताला तोड़कर आवश्यक कागजात, नकद रुपये एवं कीमती सामान चोरी कर लेने का आरोप लगा है। उन्होंने मामले की प्राथमिकी दर्ज करने के लिए छौड़ाही ओपी में आवेदन दिया है।

इस संबंध में ऐजनी निवासी मो. सलीम ने बताया है कि वह किसी काम से बाहर गए हुए थे। उन्होंने अपने घर के दरवाजे पर अच्छी तरह से ताला लगा दिया था। घर आने पर सारा सामान बिखरा पड़ा था। आवेदन में कहा है कि उन्हें जानकारी मिली है कि उनके पुत्र मोहनीश, पुत्रवधू इबराना खातून एवं पौत्र अखलाक, नवाब और अफजल हथियार के साथ घर पर आ धमके। इन सभी ने उनके घर के दरवाजे का ताला तोड़ कर घर और जमीन-जायदाद के आवश्यक कागजात, आलमारी का ताला तोड़कर हजारों रुपये नगद, जेवरात एवं अन्य कीमती सामान चोरी कर चलते बने। घर आने पर दरवाजा खुला हुआ था एवं सभी सामान बिखरे पड़े थे। उन्होंने समाज के लोगों को घटना में बेटे, पुत्रवधू की करतूत की जानकारी दी तो समाज के लोगों ने पुत्र को समझाया। परंतु, वे मानने को तैयार नहीं हुए। तब थक हार कर थाना में आकर आवेदन दिए हैं। ओपी अध्यक्ष ने बताया कि मामले की जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी।

दूसरी तरफ पुत्र और पुत्रवधू का कहना है कि यह आपसी विवाद का मामला है। उनके पिता आपसी बंटवारा संबंधित विवाद को लेकर थाना गए हैं। यह गलत है। हम लोग निर्दोष हैं। लोग पुत्र एवं पुत्रवधू द्वारा पिता के घर में सामान को चोरी करने एवं सामानों को नष्ट करने को कलयुगी पुत्र का कारनामा बता रहे हैं। छौड़ाही पुलिस मामले की गहनता से जांच कर घटना के उद्भेदन में लगी है।

chat bot
आपका साथी