सड़क दुर्घटना में पुत्र की मौत, पिता ने लगाया हत्या करने का आरोप

बेगूसराय। मंगलवार की सुबह बाइक पर शाम्हो से बेगूसराय जा रहे युवक की मौत अज्ञात वाहन की ठोकर से हो गई। घटना सूर्यगढ़ा थाना क्षेत्र के बोरणा गांव के समीप एनएच 80 पर घटी। घायल अवस्था में युवक को गश्ती कर रही सूर्यगढ़ा पुलिस ने लखीसराय सदर अस्पताल पहुंचाया जहां उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई। मृतक की पहचान शाम्हो थाना क्षेत्र के बिजुलिया गांव के पश्चिम टोला निवासी ईट चिमनी मालिक विजय सिंह के पुत्र 22 वर्षीय उत्पलकांत कुमार के रूप में की गई।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 01 Dec 2020 06:04 PM (IST) Updated:Tue, 01 Dec 2020 06:04 PM (IST)
सड़क दुर्घटना में पुत्र की मौत, पिता ने लगाया हत्या करने का आरोप
सड़क दुर्घटना में पुत्र की मौत, पिता ने लगाया हत्या करने का आरोप

बेगूसराय। मंगलवार की सुबह बाइक पर शाम्हो से बेगूसराय जा रहे युवक की मौत अज्ञात वाहन की ठोकर से हो गई। घटना सूर्यगढ़ा थाना क्षेत्र के बोरणा गांव के समीप एनएच 80 पर घटी। घायल अवस्था में युवक को गश्ती कर रही सूर्यगढ़ा पुलिस ने लखीसराय सदर अस्पताल पहुंचाया, जहां उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई। मृतक की पहचान शाम्हो थाना क्षेत्र के बिजुलिया गांव के पश्चिम टोला निवासी ईट चिमनी मालिक विजय सिंह के पुत्र 22 वर्षीय उत्पलकांत कुमार के रूप में की गई। मृतक के घर वालों से मिली जानकारी के मुताबिक, उत्पलकांत सुबह करीब तीन बजे बाइक से बेगूसराय जाने के लिए सड़क के रास्ते अकेले निकला था। पिता ने सुबह छह बजे जानकारी लेने के लिए फोन मिलाया तो मोबाइल सूर्यगढ़ा थाना की पुलिस ने उठाई और घटना की जानकारी दी। घरवालों को शक है कि युवक का गांव से ही पीछा कर उसकी हत्या कर दी गई। सदर अस्पताल लखीसराय में पहुंचे स्वजनों ने बताया कि अज्ञात वाहन द्वारा युवक की बाइक में पीछे से ठोकर मारी गई है। इससे बाइक का पिछला भाग पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया। पुलिस द्वारा घटना की जानकारी देते ही घरवाले और ग्रामीण जैसे तैसे लखीसराय सदर अस्पताल पहुंचे, जहां मृतक का शव पोस्टमार्टम कर स्वजनों को सौंप दिया गया।

पिता विजय सिंह ने आरोप लगाया कि पूर्व से बिजुलिया गांव के कुछ लोगों के साथ निवासी चिमनी को लेकर विवाद चल रहा था। विजय सिंह ने बताया कि चल रहे विवाद के कारण साल 2019 में भी चिमनी पर काम करने आए मजदूरों के साथ उक्त लोगों द्वारा मारपीट की गई थी। उन्होंने बताया कि उसी रंजिश को लेकर उनके पुत्र को उक्त लोगों ने गांव से ही पीछा कर बोरणा गांव के समीप बाइक में ठोकर मारकर हत्या कर दी। उत्पलकांत कुमार तीन भाई बहनों में सबसे बड़ा था। पढ़ाई समाप्त कर पिता के द्वारा संचालित चिमनी भट्ठा में सहयोग करता था। उसी को लेकर मंगलवार की सुबह बेगूसराय जा रहा था। सूर्यगढ़ा थाना अध्यक्ष चंदन कुमार ने कहा कि अभी तक स्वजनों द्वारा आवेदन नहीं दिया गया है।

chat bot
आपका साथी