मंसूरचक के आगापुर रहि बहियार में दुकानदार की हत्या

बेगूसराय सोमवार की सुबह मंसूरचक प्रखंड की समसा- दो पंचायत स्थित आगापुर रहि बहियार सड़

By JagranEdited By: Publish:Mon, 17 May 2021 09:55 PM (IST) Updated:Mon, 17 May 2021 09:55 PM (IST)
मंसूरचक के आगापुर रहि बहियार में दुकानदार की हत्या
मंसूरचक के आगापुर रहि बहियार में दुकानदार की हत्या

बेगूसराय : सोमवार की सुबह मंसूरचक प्रखंड की समसा- दो पंचायत स्थित आगापुर रहि बहियार सड़क किनारे 19 वर्षीय युवक का शव मिलने से सनसनी मची है। मृतक की पहचान भगवानपुर थाना क्षेत्र के जगदीशपुर गांव निवासी रामानुज शर्मा के 19 वर्षीय पुत्र मनजीत कुमार के रूप में हुई है। स्वजनों की मानें तो रविवार की रात करीब नौ बजे किसी अज्ञात ने मोबाइल से कैमरा समेत बुलाया था और हत्या कर दी। पुलिस ने घटनास्थल के पास कैमरा बरामद किया है लेकिन मृतक की बाइक नहीं मिली है। स्वजनों से पूछताछ के आधार पर जांच पड़ताल में जुटी है।

मिली जानकारी के अनुसार मंजीत जगदीशपुर चौक पर वीडियो रिकार्डिंग की दुकान चलाता था। शादी समारोह समेत अन्य आयोजनों में रिकार्डिंग करता था। सोमवार की सुबह बहियार में ताड़ के पेड़ से ताड़ी उतारने चढे एक व्यक्ति ने शव देखकर पंचायत के मुखिया मुखिया ईजहार अंसारी को जानकारी दी जिसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। सूचना के घंटों बाद तक पुलिस मौके पर नहीं पहुंचने पर लोगों ने शव की तस्वीर स्थाई सोशल मीडिया ग्रुप में वायरल कर दिया। जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंच शव को अपने कब्जे में लिया है।

इस संबंध में मंसूरचक थानाध्यक्ष पवन कुमार ने जांच पड़ताल किए जाने की बात कहते हुए हुए बताया है कि मृतक के नाक और कान से खून निकला हुआ था। आंख के ऊपरी हिस्से पर चोट के निशान मिले हैं। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही मौत के कारणों को खुलासा होगा। फिलहाल स्वजनों के बयान पर प्राथमिकी दर्ज की जाएगी। मृतक के स्वजनों ने फोन पर बुलाने व हत्या किए जाने की आशंका व्यक्त की है जिसकी जांच पड़ताल की जा रही है।

chat bot
आपका साथी